विज्ञापन
Home » Auto » Industry/ TrendsMercedes Benz Kicks Off Brand Tour 2019 To Attract Customers In Tier-2 And Tier-3 Cities

इन छोटे शहरों में होने जा रहा है Mercedes-Benz का ब्रांड टूर, आप भी ले सकते हैं मजा, यहां देखें शहर का नाम

टेस्ट ड्राइव के साथ ऑफ-रोड एक्सपीरियंस का उठा सकेंगे लुत्फ

Mercedes Benz Kicks Off Brand Tour 2019 To Attract Customers In Tier-2 And Tier-3 Cities

नई दिल्ली.

लक्जरी कार निर्माता कंपनी Mercedez-Benz भारत के छोटे शहरों के लिए 'मर्सिडीज बेंज ब्रांड टूर 2019’ करने जा रहा है। इसके तहत वाराणसी, अमरावती, पानीपत, अमृतसर, तिरुपुर समेत देश के 25 छोटे शहरों (टियर-2 और टियर-3) के ग्राहकों को मर्सिडीज बेंज का टेस्ट ड्राइव करने और ऑफ रोड एक्सपीरियंस लेने का मौका मिलेगा। दरअसल इस साल कंपनी को देश में 25 साल पूरे हो रहे हैं। ऐसे में अपनी 25वीं सालगिरह का जश्न मनाने के लिए कंपनी इस ब्रांड-टूर का आयोजन करने जा रही है। शुक्रवार को कंपनी ने इस प्रोग्राम को लॉन्च किया। यह गुजरात के गांधीधाम से शुरू हुआ है।

 

कर सकेंगे टेस्ट ड्राइव

ब्रांड टूर के शहरों का चयन भारत के उभरते शहरों में बड़ी लग्ज़री कारों के लिए बढ़ती मांग और आकर्षण के आधार पर किया गया है। ग्राहक ऑफ-रोड रोमांच और मर्सिडीज बेंज एसयूवी रेंज की प्रमुख खूबियों और क्षमताओं का व्यावहारिक अनुभव ले सकेंगे। जो ग्राहक मर्सिडीज बेंज कार खरीदना चाहते हैं वे कारों की टेस्ट-ड्राइव, सेवा पैकेज संबंधी पूछताछ जौर ऑन-स्पॉट बुकिंग भी कर सकते हैं। टियर 2 और टियर 3 बाज़ारों में भारी संभावना के बीच मर्सिडीज बेंज का मानना है कि इस प्रकार के नवोन्मेषों से कंपनी को उद्योग में आगे बने रहने और इन टियर-2 तथा टियर-3 बाज़ारों में लग्जरी कार सेगमेंट विकसित करने में मदद मिलेगी।

 

ग्राहकों को जोड़ने की कोशिश

मर्सिडीज बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ, मार्टिन श्वेंक ने कहा कि, इस प्रोग्राम का लक्ष्य उन संरक्षकों को ब्रांड अनुभव प्रदान करते हुए कंपनी के साथ जोड़ना है जो संभावित ग्राहक हो सकते हैं और मर्सिडीज बेंज इन बाज़ारों में अपग्रेड होना चाहता है जहां इसकी प्रत्यक्ष ब्रांड उपस्थिति नहीं है। ‘ब्रांड टूर 2019’ के तहत टेस्ट-ड्राइव, ऑफ-रोड अनुभव, और सम्पूर्ण प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का डिस्प्ले किया जाएगा। इसके अलावा, मर्सिडीज बेंज इंडिया के प्री-ओन्ड ब्रांड-मर्सिडीज बेंज सर्टिफाइड के साथ-साथ समर्पित टीमें होंगी जो ग्राहक सेवा तथा लचीली वित्तीय सेवा संबंधी जानकारियां मुहैया कराएंगी। विशिष्ट रूप से प्रस्तुत ब्रांड अनुभव वाला यह ब्रांड टूर संभावित ग्राहकों के लिए एक तरह से तैयार शोरूम का काम करता है जिससे ग्राहकों को विश्व-प्रसिद्ध थ्री प्वाइंटेड स्टार एक्सपीरियंस का अनुभव मिलता है।

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन