विज्ञापन
Home » Auto » Industry/ TrendsActiva 6G: Honda Activa 6G specification leak during testing in Pune

Honda Activa 6G की लॉन्चिंग से पहले डिटेल लीक, मिलेंगे ये नए फीचर्स 

स्कूटर को पुणे में टेस्टिंग के दौरान किया गया स्पॉट 

Activa 6G: Honda Activa 6G specification leak during testing in Pune

Activa 6G: Honda Activa 6G specification leak during testing in Pune.

Honda Activa 6G: होंडा एक्टिवा (Honda Activa) 6G स्कूटर की लॉन्चिंग जल्द होगी। लेकिन इससे पहले ही स्कूटर की डिटेल लीक होने की सूजना है। Honda Activa 6G की डिटेल कई मीडिया रिपोर्ट में जारी की गई है।

नई दिल्ली.

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) 6G स्कूटर की लॉन्चिंग जल्द होगी। लेकिन इससे पहले ही स्कूटर की डिटेल लीक होने की सूचना है। Honda Activa 6G की डिटेल कई मीडिया रिपोर्ट में जारी की गई है। इसके तहत स्कूटर में कई बदलाव किए गए हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है।  

ये नए फीचर्स मिलेंगे 

स्कटूर में नए डिजाइन की हेडलाइट होगी। डे लाइटिंग लैंप (DRLs) भी नए स्पोर्टी लुक में होगी। लुक्स के मामले में यह सक्टूर एक्टिवा 125 की तरह होगी। इसमें फ्रंट में डिस्क में ब्रेक होगा, जबकि रियर में ड्रम ब्रेक मिलेगा। नए सेफ्टी नॉर्म्स के तहत स्कूटर में सीबीएस (Combined Braking System) दिया जा सकता है। बाइक के फ्रंट में नया सस्पेंशन दिया गया है। स्कूटर ब्लैक एलॉय व्हील के साथ आ सकता है। इसमें डिजिटल डॉयल मिलेगा, जबकि इसके ऊपरी हिस्से में एनलॉग होगा। 120 किमी. का स्पीडो मीटर होगा। 

125 सीसी का इंजन 

स्कूटर में 125 सीसी का पेट्रोल इंजन होगा, जो कि बीएस-6 नॉर्म्स के तहत होगा। अभी एक्टिवा 5G 110 सीसी एयर कूल्ड इंजन के साथ आता है, जो 8PS की पावर और 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इसकी मुंबई एक्स शोरुम प्राइस 55 हजार रुपए है, जिस पर डीलर की तरफ से कस्टमर को 5 हजार रुपए की छूट दी जा रही है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन