विज्ञापन
Home » Auto/Tech GoZero Mobility expands retail

GoZero मोबिलिटी ने भारत में किया रिटेल नेटवर्क का विस्तार

2021 तक कंपनी देशभर में 18 एक्सपीरियंस सेंटर स्थापित करेगी। 

 GoZero Mobility expands retail
  • भारत में ई-बाइक्स इंडस्ट्री के लिए काफी व्यापक संभावनाएं हैं। 
  • हाल ही में, गोज़ीरो मोबिलिटी ने भारत में  “वन” और “माइल” ई-बाइक्स  लॉन्च की हैं।  

नई दिल्ली. ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता गोज़ीरो मोबिलिटी (GoZero) ने कोलकाता में अपने बेस संचालन के साथ पूरे भारत में विस्तार करने की घोषणा की। कंपनी ने 3-विस्तृत विस्तार दृष्टिकोण-18 एक्सपीरियंस सेंटर,  80 चैनल पार्टनर्स और 1000 से अधिक रिटेलर्स और ऑनलाइन सेल्स के साथ आने वाले कुछ सालों में पूरे देश में अपने रिटेल नेटवर्क का विस्तार करने की योजना बनाई है।

 

लॉन्च की इलेक्ट्रिक बाइक 

हाल ही में, गोज़ीरो मोबिलिटी ने भारत में अपने दो प्रमुख उत्पादों “वन” और “माइल” हाई परफॉर्मेंस ई-बाइक्स को नई दिल्ली में लॉन्च किया है। गोज़ीरो वन का मूल्य 32,999 रुपये है  और इसे 400डब्ल्यूएच लिथियम एनरड्राइव बैटरी पैक के साथ पॉवर्ड किया गया है, जो सिंगल चार्ज पर 60 किलोमीटर रेंज प्रदान करने के लिए कस्टमाइज्ड है। गोज़ीरो माइल का मूल्य 29,999 रुपये है और 300डब्ल्यूएच लिथियम एनरड्राइव बैटरी पैक के साथ पॉवर्ड है जो 45 किलोमीटर रेंज प्रदान करती है। 

 

देश में इलेक्ट्रिक बाइक की है संभावना 

अंकित कुमार, सीईओ, गोज़ीरो मोबिलिटी के सीईओ अंकित कुमार ने कहा कि भारत में ई-बाइक्स इंडस्ट्री के लिए काफी व्यापक संभावनाएं हैं और सरकार भी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पर काफी जोर दे रही है। इसके अलावा, यहां के लोग भी स्वास्थ्य को लेकर अधिक जागरूक हो रहे हैं और वे इलेक्ट्रिक बाइक का विकल्प तेजी से अपना रहे हैं।

 

2021 तक बनेंगे 18 एक्सपीरियंस सेंटर 

2021 तक, गोज़ीरो मोबिलिटी के देश भर में 18 एक्सपीरियंस सेंटर स्थापित करने की योजना है। ये सेंटर फ्रैंचाइज़ी के स्वामित्व में होंगे फ्रैंचाइज़ी संचालित होंगे। बिक्री केंद्र और टेस्ट ड्राइव सक्षम होने के बाद एक्सपीरियंस सेंटर्स में इलेक्ट्रिक बाइक, मर्चेंडाइज्ड और एसेसरीज के रिटेल सेंटर्स होंगे। संबंधित क्षेत्र से किसी भी ऑनलाइन ऑर्डर के लिए, ये सेंटर फुलफिलमेंट सेंटर्स के तौर पर भी काम करेंगे।अगले कुछ वर्षों में, गोज़ीरो मोबिलिटी में 80 चैनल पार्टनर बनाए जाने की योजना है। मुख्य रूप से, ये चैनल पार्टनर वितरक होंगे जो 1000 से अधिक रिटेल विक्रेताओं के अपने खुदरा नेटवर्क के माध्यम से बाजार में कार्यरत होंगे। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Recommendation
विज्ञापन
विज्ञापन