विज्ञापन
Home » Auto » Industry/ TrendsGoZero Mibility bike launch

30 हजार रुपए में ई-बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 60 किमी, मिलेगा डुअल डिस्क ब्रेक का ऑप्शन

ब्रिटिश ब्रांड भारतीय कंपनी के साथ मिलकर इन बाइक को भारत में बनाएगी।

GoZero Mibility bike launch

GoZero Mibility bike launch: GoZero मोबिलिटी कंपनी ने भारतीय मार्केट में ई-बाइक लॉन्च कर दिया है। बर्मिंघम बेस्ड इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी ने 27 मार्च को दिल्ली में दो ई-बाइक One और Mile लॉन्च की। ई-बाइक One की कीमत 29 हजार रुपए होगी, जबकि Mile की कीमत 31 हजार रुपए होगी। 

नई दिल्ली. GoZero मोबिलिटी भारतीय मार्केट में ई-बाइक लॉन्च करने जा रही है। बर्मिंघम बेस्ड इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी 27 मार्च को दो ई-बाइक One और Mile लॉन्च करेगी। ई-बाइक One की कीमत 29 हजार रुपए होगी, जबकि Mile की कीमत 31 हजार रुपए होगी। 

 

सिंगल चार्ज में 60 किमी तक चलेगी ई-बाइक

 

One इलेक्ट्रिक बाइक में 250 वॉट और 36V 10.4HLG की मोटर होगी, जो कि सिंगल चार्ज में 55 से 60 किमीं चल चलेगी। इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक मिलेंगे। इलेक्ट्रिक बाइक Mile में One के समान 250 वाट की मोटर होगी, जो 36V 7.8AH LG cell के साथ आएगी। इसे सिंगल चार्ज में 35 से 40 किमी तक चलाया जा सकेगा। यह भी फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ आएगी, जबकि रियर में पावर ब्रेक मिलेगी। 

 

भारतीय कंपनी के साथ मिलकर ब्रिटिश ब्रांड ने लॉन्च करेगी ई-बाइक 

 

GoZero ने कोलकाता बेस्ड एक सोलर कंपनी कृति (Kriti) से साथ मिलकर एक टीम बनाई है, जो अफोर्डेबल बाइक बनाएगी। साथ ही उनके फ्यूचर प्रोडक्ट भी उपलब्ध कराएगी। कंपनी GoZero Mobility में करीब 2.50 लाख डॉलर का निवेश करेगी। हालांकि दोनों कंपनी की ओर से अब निवेश के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। इसकी मैन्युफैक्चरिंग कंपनी कोलकाता के बंटाला में होगी जो सालाना तौर पर 20 हाजर ई-बाइक का निर्माण करेगी।   

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन