विज्ञापन
Home » Auto » Industry/ TrendsHyundai and kia to be invest in ola

कार कंपनी Hyundai और Kia ने Ola से मिलाया हाथ, इन बड़े बदलावों के साथ ग्राहकों को मिलेगी बेहतर सर्विस

कैब ड्राइवरों कि वित्तीय और बीमा लाभ में होगा सुधार 

Hyundai and kia to be invest in ola

Hyundai and kia to be invest in ola: ह्युंडई मोटर ग्रुप (द ग्रुप) और दुनिया के सबसे बड़े राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म्स में से एक ओला ने आज एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की, जिसके तहत ओला में ह्युंडई और किआ 300 मिलियन डॉलर (20 अरब रुपए) का निवेश करेगी।

नई दिल्ली. ह्युंडई मोटर ग्रुप (द ग्रुप) और दुनिया के सबसे बड़े राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म्स में से एक ओला ने आज एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की, जिसके तहत ओला में ह्युंडई और किआ 300 मिलियन डॉलर (20 अरब रुपए) का निवेश करेगी। ओला के साथ इन दोनों कंपनियों की साझीदारी के साथ बड़े बदलाव नजर आएंगे। कंपनी कैब सर्विस को दुरुस्त  करेगी। साथ ही कैब ड्राइवर्स की सुविधाओं में भी बढ़ोत्तरी की जाएगी। इसके अलावा कंपनी भारत को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए सरकार के इलेक्ट्रिक वाहनों की मुहिम से जुड़ेगी


ये होंगे बदलाव 

 

  • ये कंपनियां अद्वितीय बेड़े के निर्माण और संयुक्त रूप से वैश्विक बाजारों में मोबिलिटी सॉल्यूशंस का पता लगाने के लिए सहयोग करेंगी।
  • इस रणनीतिक साझेदारी का उद्देश्य भारतीय बाजार के लिए इलेक्ट्रिक वाहन और चार्जिंग के लिए बुनियादी ढांचे का विकास करना है। इसके साथ ओला प्लेटफॉर्म पर विशिष्ट रूप से निर्मित (कस्टमाइज्ड) वाहनों के साथ इच्छुक ड्राइवर-पार्टनर्स के लिए अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ अवसरों और पेशकशों का निर्माण भी करेंगी।
  • इस साझेदारी के जरिये विशिष्ट रूप से निर्मित (कस्टमाइज्ड) ह्युंडई और किआ वाहनों के साथ-साथ ड्राइवर-पार्टनर्स के लिए वित्तीयन और बीमा लाभ तक पहुंच प्रदान करके सूक्ष्म उद्यमिता के अवसरों का निर्माण करना भी है।

Hyundai के वाइस चेयरमैन ने डील को बताया अहम

ह्युंडई मोटर ग्रुप के एक्जीक्यूटिव वाइस चेयरमैन यूइसुन चुंग ने कहा, "भारत वैश्विक मोबिलिटी मार्केट में नेतृत्व हासिल करने के लिए ह्युंडई मोटर ग्रुप की रणनीति का केंद्र बिंदु है और ओला के साथ हमारी साझेदारी निश्चित रूप से खुद को स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशंस प्रदाता में बदलने के हमारे प्रयासों को तेज करेगी। ओला के सह-संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, "हम हुंडई के साथ अपनी साझेदारी को लेकर बहुत उत्साहित हैं।
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन