• Home
  • ऑटो
  • Hyundai Car leasing offer announcesed collaboration with ALD Automotive India

ऑफर /Hyundai Santro और creta सहित इन 5 नई कारों को ले किराए पर, मंथली रेंटल 7676 रुपए से शुरू

  • हुंडई की कार लीज पर लेने के लिए किसी तरह का कोई अग्रिम भुगतान नहीं करना होगा।
  • किराए पर कार लेने पर नहीं रहेगी बीमा या रखरखाव की चिंता

Money Bhaskar

May 16,2019 05:43:44 PM IST

नई दिल्ली. हुंडई (Hyundai) मोटर इंडिया लिमिटेड ने कार किराए (लीज) पर देने को लेकर बड़ा ऐलान किया है, जिसके तहत चुनिंदा कारें अब लीज पर उपलब्ध रहेंगी। कंपनी ने गुरुवार को बताया कि उसने एएलडी ऑटोमोटिव (ALD Automotive India) कंपनी के साथ समझौता किया है, जो कारों को लीज पर उपलब्ध कराती है।

लीज लेने का फायदा

कार किराए पर लेने के लिए कोई डाउनपेमेंट चार्ज नहीं देना होगा। साथ ही मेंटीनेंस कॉस्ट भी नहीं देनी होगी। इसके अलावा कार की रिसेल रिस्क जीरो प्रतिशत होगी। वहीं लायबिलिटी भी जीरो होगी।

चुनिंदा कारों के लिए होगा ऑफर

Hyundai की वेबसाइट पर दी गई डिटेल के मुताबिक कंपनी का यह ऑफर चुनिंदा 5 कारों के लिए होगा। इसमें हालिया लॉन्च ऑल न्यू सैंट्रो कार, Grand i10, Elite i20, Verna और Creta जैसी कारों को शामिल किया गया है। जिनका किराया 7676 रुपए से लेकर 17642 रुपए तक है। मंथली किराए के अलावा जीएसटी अलग देनी होगी। यह ऑफर कार के बेस मॉडल के लिए होगा, टॉप मॉडल के लिए अतिरिक्त रेंटल देना होगा।

इन कारों को ले सकेंगे मंथली किराए

मॉडल वैरिएंट लीज की न्यूनतम कीमत
Santro 1.1 Era (P) 7676
Grand i10 1.1 Era (P) 8936
Elite i20 1.2 Era (P) 9813
Verna 1.4 E(P) 15488
Creta 1.4 diesel E+ 17642

चुनिंदा शहरों के लिए होगी व्यवस्था

लीजिंग की सुविधा पहले चरण के लिए दिल्ली एनसीआर, मुंबई, बैंग्लुरु और चेन्नई में मिलेगी. यह लीज कम से कम 2 साल से लेकर 5 साल के लिए होगी, जो कि हर एक शहर और मॉडल के हिसाब से अलग-अलग होगी। एएलडी ऑटोमोटिव इंडिया के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर सुवाजीत करमाकर ने कहा कि हम हुंडई के साथ पार्टनरशिप से लीजिंग बिजने को भारत में आगे स्तर पर ले जाने की कोशिश करेंगे। देश में मौजूदा वक्त में कार लीजिंग का कारोबार 1 फीसदी है। लीज की व्यवस्था वर्किंग प्रोफेशनल, स्मॉल और मीडियम इंटरप्राइजेज, कॉरपोरेट और पब्लिक सेक्टर के लिए होगी।

X
COMMENT

Money Bhaskar में आपका स्वागत है |

दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए Allow करे..

Disclaimer:- Money Bhaskar has taken full care in researching and producing content for the portal. However, views expressed here are that of individual analysts. Money Bhaskar does not take responsibility for any gain or loss made on recommendations of analysts. Please consult your financial advisers before investing.