बिज़नेस न्यूज़ » Auto » Discount/ OffersTata Group के 150 साल पूरे, कारों पर दे रही है डि‍स्‍काउंट और 1 रुपए में इंश्‍योरेंस

Tata Group के 150 साल पूरे, कारों पर दे रही है डि‍स्‍काउंट और 1 रुपए में इंश्‍योरेंस

टाटा ग्रुप के 150 साल पूरे होने के मौके पर टाटा मोटर्स अपने कस्‍टमर्स को लि‍मि‍टेड पीरि‍यड ऑफर दे रही है।

Tata motors celebrates 150 years of Group with discounts on cars

नई दि‍ल्‍ली। अगर आप टाटा मोटर्स की कार खरीदना चाहते हैं तो यह अच्‍छा मौका है। टाटा ग्रुप के 150 साल पूरे होने के मौके पर टाटा मोटर्स अपने कस्‍टमर्स को लि‍मि‍टेड पीरि‍यड ऑफर दे रही है। कंपनी की ओर से 1 लाख रुपए तक के बेनेफि‍ट्स, 1 रुपए पर इंश्‍योरेंस का प्रोवि‍जन और स्‍पेशल एक्‍सचेंज बोनस के अलावा कंपनी के पूरे व्‍हीकल्‍स रेंज पर डील्‍स दी जा रही हैं। 

 

कंपनी को टि‍आगो की वजह से हैचबैक सेगमेंट में अच्‍छी ग्रोथ मि‍ली है। इसके अलावा, कॉम्‍पैक्‍स सेडान में टि‍गोर और कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में नेक्‍सॉन के कारण सेल्‍स ग्रोथ बढ़ रही है। सालाना आधार पर मई 2018 में कंपनी की सेल्‍स में रिकॉर्ड 61 फीसदी की ग्रोथ दर्ज की गई है। 

 

कंपनी ने क्‍या कहा

 

टाटा मोटर्स के सेल्‍स, मार्केटिंग एंड कस्‍टमर्स सपोर्ट,  PVBU के वाइस प्रेसि‍डेंट एस. एन. बर्मन ने कहा कि‍ पूरे साल टाटा मोटर्स लगातार कस्‍टमर्स की उम्‍मीदों को पूरा करती रही है और कार खरीदते वक्‍त बेहतरीन अनुभव दि‍या है। हमारे ग्रुप की 150वीं वर्षगांठ के मौके पर हम इस महीने कई बेनेफि‍ट्स के साथ हमारे कस्‍टमर्स के बीच रि‍श्‍ते को मजबूत कर रहे हैं। 

 

25 जून 2018 तक चलेगा ऑफर

 

लि‍मि‍टेड पीरियड ऑफर 25 जून 2018 तक जारी रहेगा। टि‍गार, नेक्‍सॉन और टि‍आगो कंपनी के वॉल्‍यूम बढ़ाने में अहम योगदान दे रहे हैं और हैक्‍सा भी एसयूवी सेगमेंट मजबूत कॉम्‍पीटि‍टर बनी है।

 

आने वाले साल में भारत में कंपनी कुछ और मॉडल्‍स को लॉन्‍च करने की योजना बना रही है। इसमें फुल साइज एसयूवी और प्रीमि‍यम हैचबैक शामि‍ल है। दोनों ही ग्‍लोबल प्रोडक्‍ट्स हैं। बल्‍कि‍, कंपनी देश में अपनी कारों के पोर्टफोलि‍यो को कम कर रही है और मौजूदा ट्रेंड्स पर फोकस कर रही है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट