Home » Auto » Discount/ Offersbuy hyundai cars in july and get benefits upto rs 90000

Hyundai की कारों पर 90 हजार तक का डि‍स्‍काउंट, ग्रैंड आई10 से लेकर Verna पर छूट

Hyundai मोटर इंडि‍या के इन ऑफर्स का फायदा 29 जुलाई 2018 तक उठाया जा सकता है।

1 of

नई दि‍ल्‍ली। मारुति‍ सुजुकी के बाद देश की दूसरी सबसे बड़ी कार कंपनी Hyundai मोटर इंडि‍या की ओर से भी वि‍भि‍न्‍न कारों पर डि‍स्‍काउंट ऑफर्स पेश कि‍ए हैं। कंपनी अपने मानसून ऑफर्स के तहत हैचबैक ग्रैंड आई10 से लेकर एसयूवी टुंसा और पॉपुलर कॉम्‍पैक्‍ट सेडान Verna पर बेनेफि‍ट्स दे रही है। यहां 90 हजार रुपए तक बेनेफि‍ट्स के अलावा फ्री इंश्‍योरेंस और एक्‍सचेंज बोनस दि‍या जा रहा है। इन ऑफर्स का फायदा 29 जुलाई 2018 तक उठाया जा सकता है। 

 

न्‍यू ग्रैंड आई10

 

नई ग्रैंड आई10 के Era मॉडल को 4.34 लाख रुपए के स्‍पेशल प्राइस पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा, पेट्रोल वेरि‍एंट पर 80 हजार रुपए और डीजल मॉडल पर 90 हजार रुपए तक के बेनेफि‍ट्स दि‍ए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से 40 हजार रुपए का कैश डि‍स्‍काउंट और 35 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस दि‍या जा रहा है।  

 

एलि‍ट आई20

 

ह्युंडई एलि‍ट आई20 को 20 हजार रुपए के एक्‍सचेंज बोनस के साथ खरीदा जा सकता है। यह एक्‍सचेंज बोनस मैनुअल और ऑटोमैटि‍क, दोनों वेरि‍एंट्स पर मि‍लेगा। 

 

ईऑन

 

ईऑन खरीदने पर 35 हजार रुपए का कैश डि‍स्‍काउंट मि‍ल रहा है। इस कार पर कंपनी की ओर से 60 हजार रुपए तक का बेनेफि‍ट मि‍लेंगे।

 

आगे पढ़ें...

 

ह्युंडई वरना

 

ह्युंडई की पॉपुलर कॉम्‍पैक्‍ट सेडान वरना पर भी 20 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस दि‍या जा रहा है। यह एक्‍सचेंज बोनस पेट्रोल और डीजल दोनों वेरि‍एंट्स पर मि‍ल रहा है। 

 

एक्‍ससेंट 

 

एक्‍ससेंट पर कंपनी की ओर से 90 हजार रुपए तक के बेनेफि‍ट्स दि‍ए जा रहे हैं।  

 

आगे पढ़ें...

 

ह्युंडई इलेंट्रा

 

ह्युंडई की इलेंट्रा पर 30 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस मि‍ल रहा है। यह बोनस पेट्रोल और डीजल दोनों पर मि‍ल रहा है। इसके अलावा, इस कार को खरीदने पर फ्री इंश्‍योरेंस का भी ऑफर है। 

 

ह्युंडई टुंसा

 

ह्युंडई की टुंसा पर भी 30 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस मि‍ल रहा है। यह बोनस पेट्रोल और डीजल दोनों पर मि‍ल रहा है। इसे खरीदने पर भी आपको फ्री इंश्‍योरेंस मि‍लेंगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट