Home » Auto » Discount/ OffersHarley Davidson interns get a free motorcycle

हार्ले डेविडसन के साथ इंटर्नशिप का मौका, मिलेगी फ्री में बाइक

अगर आप बाइक के शौकीन हैं तो अमेरिकी कंपनी हार्ले डेवि‍डसन का नाम सुना ही होगा।

1 of

नई दिल्‍ली। अगर आप बाइक के शौकीन हैं तो अमेरिकी कंपनी हार्ले डेवि‍डसन का नाम सुना ही होगा। शानदार लुक और अट्रैक्‍शन इस कंपनी की बाइक्‍स को दुनिया की अन्‍य कंपनियों से अलग बनाती है। यही वजह है कि लोगों के बीच इस कंपनी की बाइक को लेकर जबरदस्‍त क्रेज है। लेकिन  महंगी कीमत होने की वजह से खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं होती। हालांकि अब हार्ले डेवि‍डसन खुद फ्री में लोगों को बाइक गिफ्ट करने जा रही है। अहम बात ये है कि इसके साथ ही बकायदा सैलरी भी दी जाएगी। तो आइए जानते हैं कि आखिर किन्‍हें मौका मिलेगा।  

 

किन्‍हें मिलेगा मौका 


दरअसल, हार्ले डेविडसन दुनिया के हर कोने से 8 चुनिंदा लकी स्टूडेंट्स को इंटर्नशिप का मौका दे रहा है। इसमें उन्हें हार्ले बाइक्स चलानी होंगी और इसके अनुभव के बारे में लिखना होगा। सभी इंटर्नस को इंटर्नशिप के दौरान सैलरी और हार्ले डेविडसन बाइक दी जाएंगी।

 

कितने दिनों की होगी 


हार्ले डेविडसन इन इंटर्नस को मोटरसाइकिल देने के अलावा उन्हें चलाना भी सिखाएगा। इन इंटर्नस को अपनी हार्ले बाइक्स पर अमरीका और दूसरे देशों में कई मोटरसाइकिल इवेंट्स में हिस्सा लेना होगा और अपना अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर करना होगा। सभी इंटर्नस को 12 हफ्ते की समर इंटर्नशिप के लिए सैलरी दी जाएगी। आगे पढ़ें - किन्‍हें मिलेगा मौका 

 

 

सिर्फ इन स्टूडेंटस के लिए मौका


यह इंटर्नशिप सिर्फ उन छात्रों के लिए है, जो सोशल मीडिया, कम्युनिकेशन, पब्लिक रिलेशंस और मार्केटिंग के स्टूडेंट्स हैं। ये इंटर्नस वीडियो, फोटोज और स्टोरीज को अपने पर्सनल सोशल मीडिया अकाउंट्स और हार्ले के फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और स्नेपचैट पर पोस्ट करेंगे। 

 

कब तक कर सकते हैं अप्‍लाई 


इंटर्नशिप के इच्‍छुक स्‍टूडेंट्स 11 मई तक हार्ले की वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए उम्र की सीमा भी तय की गई है। वो लोग ही इंटर्नशिप के लिए अप्‍लाई कर सकेंगे जिनकी उम्र 18 साल से अधिक होगी।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट