बिज़नेस न्यूज़ » Auto » Discount/ OffersAudi दे रही है 10 लाख तक का हैवी डि‍स्‍काउंट, साथ में कई दूसरे ऑफर्स

Audi दे रही है 10 लाख तक का हैवी डि‍स्‍काउंट, साथ में कई दूसरे ऑफर्स

ऑडी की ओर से कार बायर्स को हैवी डि‍स्‍काउंट के साथ-साथ कई ऑफर्स की पेशकश की है।

Audi दे रही है 10 लाख तक का हैवी डि‍स्‍काउंट, साथ में कई दूसरे ऑफर्स

नई दि‍ल्‍ली। जर्मनी की लग्‍जरी कार कंपनी ऑडी की ओर से कार बायर्स को हैवी डि‍स्‍काउंट के साथ-साथ कई ऑफर्स की पेशकश की है। कंपनी ने 'You Blink, You Lose' लि‍मि‍टेड पीरि‍यड ऑफर का ऐलान कि‍या है। नई स्‍कीम जून 2018 के अंत तक जारी   रहेगी। इसके तहत चुनिंदा ऑडी मॉडल्‍स पर 2.74 लाख रुपए से 10 लाख रुपए तक के हैवी डि‍स्‍काउंट्स दि‍ए जा रहे हैं। 

 

इन मॉडल्‍स पर हैवी डिस्‍काउंट

 

ऑडी की ओर से दि‍ए जा रहे हैवी डि‍स्‍काउंटA3, A4 और A6 सेडान और एंट्री लेवल एसयूवी Q3 पर दि‍या जा रहा है। इसके अलावा, चुनिंदा वेरि‍एंट्स पर भी ऑफर्स हैं। इतना ही नहीं, कस्‍टमर्स के पास 2018 में कार खरीदने और 2019 की शुरुआत में भुगतान करने का भी ऑप्‍शन है। यह कंपनी के फ्लेक्‍सि‍बल पेमेंट ऑप्‍शन का हि‍स्‍सा है।  

 

कि‍स मॉडल पर कि‍तना डि‍स्‍काउंट

 

नए लि‍मि‍टेड पीरि‍यड ऑफर के तहत ऑडी A3 पर 5.1 लाख रुपए का डि‍स्‍काउंट है और इसकी कीमत 27.99 लाख रुपए से शुरू होगी, जबकि‍ पहले इसकी शुरुआती कीमत 33.1 लाख रुपए थी। इसी तरह, ऑडी A4 पर 5.5 लाख रुपए का डि‍स्‍काउंट है और इसकी शुरुआती कीमत 35.99 लाख रुपए हो गई है। हालांकि‍, सबसे बड़ा डि‍स्‍काउंट ऑडी A6 पर 9.7 लाख रुपए का डि‍स्‍काउंट है। इतना ही नहीं, ऑडी Q3 पर 2.74 लाख रुपए का डि‍स्‍काउंट दि‍या जा रहा है।    

 

कंपनी ने क्‍या कहा 

 

नए लि‍मि‍टेड पीरि‍यड ऑफर पर ऑडी इंडि‍या के हेड राहुल अंसारी ने कहा कि‍ साल 2018 के लि‍ए कस्‍टमर्स को सेंटर पर रखना हमारी स्‍ट्रैटजी का अहम हि‍स्‍सा है। हमारा मानना है कि‍ सख्‍त इंपोर्ट डयूटी और अनुचि‍त टैक्‍स की वजह से कस्‍टमर्स अपनी ड्रीम कार को नहीं खरीद पाते हैं। ऑडी बेस्‍ट इन क्‍लास लग्‍जरी कारों को कि‍फायती पैकेज के साथ और इस तरह के उपायों से हम फि‍लोसफी को असलि‍यत में बदलना चाहते हैं। 

 

और क्‍या हैं ऑफर्स...

 

डि‍स्‍काउंट के अलावा ऑडी कस्‍टमर्स चुनिंदा मॉडल्‍स पर ऑडी च्‍वाइस प्रोग्राम के जरि‍ए 57 फीसदी बायबैक इंश्‍योरेंस का फायदा उठा सकते हैं। वहीं, कंपनी की ओर से दूसरे एक्‍सचेंज ऑफर्स और सर्वि‍स पैकेज भी दि‍ए जा रहे हैं।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट