बिज़नेस न्यूज़ » Auto » Discount/ Offersसुजुकी ने GSX-R1000R के घटाए 2.2 लाख रुपए दाम, ड्यूटी घटने का दिया फायदा

सुजुकी ने GSX-R1000R के घटाए 2.2 लाख रुपए दाम, ड्यूटी घटने का दिया फायदा

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी GSX-R1000R और हायाबुसा के दाम 2.2 लाख रुपए तक घटा दिए हैं।

Suzuki slashed prices of GSX R1000R and Hayabusa
 
नई दिल्‍ली. सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने अपनी GSX-R1000R और हायाबुसा के दाम 2.2 लाख रुपए तक घटा दिए हैं। दाम में यह कमी कस्‍टम ड्यूटी घटने के बाद की गई है। 

 

 

कितने घटे दाम

कंपनी ने अपने GSX-R1000R मॉडल के दाम Rs 2.2 लाख रुपए तक घटा दिए हैं। अब इसकी कीमत 19.8 लाख रुपए हो गई है। पहले इसके दाम 22 लाख रुपए के आसपास थे। इसी प्रकार हायाबुसा की कीमत में 28,623 रुपए की कमी की गई है। अब इस मॉडल की कीमत 13.59 लाख रुपए हो गई है, जो पहले 13.87 लाख रुपए थी।

 

 

प्रीमियम रेंज में आएंगी नई बाइक्‍स

सुजूकी मोटरसाइकिल इंडिया के एग्‍जीक्‍यूटिव वाइस प्रेसीडेंट संजीव राजशेखरन का कहना है कि कंपनी प्रीमियम रेंज में फोकस कर रही है। कंपनी विदेश से पुर्जे मंगा कर और पूरी तरह से तैयार मॉडल मंगा कर बाजार में लांच करेगी। उन्‍होंने कहा कि कंपनी सरकार की तरफ से मिलने वाले सभी फायदे कस्‍टमर्स को तुरंत पहुंचाने की कोशिश में रहती है। उन्‍होंने कहा कि अनुकूल नीतियों से हम जैसे बाइक निर्माताओं सहित अन्‍य कंपनियां देश में बढ़ते बाइक कल्‍चर में नए नए मॉडल लाने को प्रोत्‍साहित होंगी।

 

 

फरवरी में घटा था इंपोर्ट ड्यूटी

सेंट्रल बोर्ड ऑफ एक्‍साइज एंड कस्‍टम (CBEC) ने 12 फरवरी को कंप्‍लीट बिल्‍ड यूनिट (CBU) पर कस्‍टम ड्यूटी को 50 फीसदी घटाया था।
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट