विज्ञापन
Home » Auto » Discount/ OffersRenault Kwid car price hike

भारत की यह सस्ती कार अप्रैल से 15 हजार रुपए तक हो जाएगी महंगी

कार की एक्स शोरुम कीमत 2.60 लाख रुपए  

Renault Kwid car price hike

Renault Kwid car price hike: भारत की सबसे सस्ती कारों में से एक Ranault Kwid की कीमत 1 अप्रैल से 3 प्रतिशत तक बढ़ जाएगी। ऐसे में अगल ऑन रोड प्राइस के हिसाब से कार की कीमत की गणना करें, तो कीमत में 15 हजार रुपए तक का इजाफा होगा।

नई दिल्ली. भारत की सबसे सस्ती कारों में से एक Ranault Kwid की कीमत 1 अप्रैल से 3 प्रतिशत तक बढ़ जाएगी। ऐसे में अगल ऑन रोड प्राइस के हिसाब से कार की कीमत की गणना करें, तो कीमत में 15 हजार रुपए तक का इजाफा होगा। फ्रेंच कार मेकर कंपनी Renault की ओर से इस बारे में अधिकारिक जानकारी दी गई है। कंपनी ने इनपुट कास्ट बढ़ने की वजह से कीमतों में बढ़ोत्तरी का निर्णय लिया है। 

 

हाल ही में Kwid के फीचर्स अपडेट किए गए है 

 

कंपनी Kwid कार को 0.8 लीटर और 1 लीटर पावरट्रेन के साथ बेचती है। कार ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलता है। Kwid की दिल्ली में एक्सशोरुम कीमत 2.66 लाख रुपए हैं, जबकि ऑन रोड प्राइस 4.63 लाख रुपए हैं। रेनो ने हाल ही में Kwid के फीचर्स अपडेट किए हैं। इसके तहत कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और इलेक्ट्रानिक ब्रेकफोर्स (ABS और EBD) और ड्राइवर एयरबैग और अन्य फीचर्स को अपडेट किया है।  

 

टाटा समेत अन्य कार कंपनियां बढ़ाएंगी कीमतें 


Kwid के अलावा पिछले हफ्ते टाटा मोटर्स ने भी अपने पैसेंसर व्हीकल की कीमत में 25 हजार रुपए का इजाफा किया है, जो 1 अप्रैल से लागू हो रहे हैं। कीतम बढ़ाने के पीछे टाटा की ओर से भी इनपुट कास्ट में बढ़ोत्तरी को वजह बताया गया है। इसके अलावा टोयोटा और Jaguar Land Rover भी 1 अप्रैल से कार की कीमतों में इजाफा कर सकती हैं। 

यह भी पढ़ें- सड़क से गुजरते ही चार्ज हो जाएगी कार, वायरलेस चार्जिंग सिस्टम वाला दुनिया का पहला शहर होगा ओस्लो

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन