विज्ञापन
Home » Auto » Discount/ OffersHero Electric exchange offer

Hero सस्ते में मोटरसाइकिल खरीदने का दे रहा मौका, इतने रुपए कम आएगी कीमत

देश के 20 से ज्यादा शहरों में हीरो चला रहा है अभियान

Hero Electric exchange offer

नई दिल्ली. हीरो इलेक्ट्रिक पुरानी और जर्जर बाइक के लिए एक्सचेंज ऑफर लेकर आया है। इसके तहत पुराने टू-व्‍हीलर्स वाहन की खरीद पर मार्केट से 6 हजार रुपए ज्यादा एक्सचेंज ऑफर दे रहा है। मतलब अगर आपकी पुरानी बाइक का मार्केट रेट 20 हजार रुपए हैं, तो हीरो की तरफ से आपको उसी बाइक के 26 हजार रुपए मिलेंगे। इस तरह पुरानी बाइक को रिप्लेस करके ब्रांड न्यू बाइक खरीदी जा सकती है। 

 

प्रदूषण पर लगाई जा सकेगी लगाम 

कंपनी का मानना है कि इस मुहिम से पुराने, जर्जर टू-व्हीलर से छुटकारा पा सकें और ब्रैंड न्यू ई बाइक्स को खरीद सकें, जो न केवल बहुत ज्यादा सस्ती पड़ेंगी, बल्कि इन बाइक्स और बैटरी पर 3 साल की वॉरंटी भी मिलेगी। इससे पेट्रोल पर सीधे-सीधे 70 हजार रुपये की बचत होगी, और मेंटेनेंस का खर्च भी बचेगा। साथ ही पुरानी बाइक की जगह ई-बाइक अपनाने से उत्‍सर्जन में कमी आयेगी और यह पूरी तरह विकसित 2 पेड़ों को लगाने के बराबर होगा।

 

कई शहरों में शुरू होगी मुहिम

इलेक्ट्रिक व्‍हीकल को लेने के लिए आम जनता को प्रेरित करने के मकसद से, हीरो इलेक्ट्रिक देश के 20 से ज्यादा शहरों में ग्राहकों से जुड़ाव बनाने के लिए अपना राष्ट्रीय अभियान चला रहा है, जिसमें दिल्ली, पुणे, जयपुर, चेन्नई, रोहतक, हैदराबाद, बेंगलुरु और लखनऊ शामिल है। यह राष्ट्रव्यापी अभियान फरवरी के पहले हफ्ते में शुरू किया जा रहा है। इसका लक्ष्य इलेक्ट्रिक टू-व्‍हीलर्स के लाभ और उपयोग को बढ़ावा देना है। 

 

हीरो का इलेक्ट्रिक वाहन  के उपयोग पर जोर 

हीरो इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ सोहिंदर गिल ने इस मामले पर कहा, “भारत दुनिया के विकासशील देशों के बीच सबसे तेजी से विकसित होने वाली अर्थव्यवस्था बनने की राह पर है। राष्ट्र को तेजी से बढ़ाने के लिए हमें  इलेक्ट्रिक पावर से लैस वाहनों को अपनाने की जरूरत है, जो भविष्य में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। हीरो इलेक्ट्रिक सिर्फ ग्रीन ट्रांसपोर्ट मोबिलिटी की चैंपियन ही नहीं है।  बल्कि भारत में इलेक्ट्रिक वाहन को तेजी से अपनाने के सरकार के विजन का भी समर्थन कर रहा है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन