विज्ञापन
Home » Auto » Discount/ OffersAvan introduce Most efficient range of electric scooters in India

47,000 रुपए में खरीदें ये स्कटूर, पाएं 100 किमी का माइलेज

Avan introduce Most efficient range of electric scooters in India

Avan introduce Most efficient electric scooters: van मोटर इंडिया ने किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर Xero+ को 47 हजार रुपए में खरीदने का मौका दे रही है। इस स्कूटर को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। Xero+ की खासियत इसका माइलेज है, जो सिंगल बैटरी चार्ज में 60 किमीं का माइलेज देता है, जबकि डबल बैटरी चार्ज में 110 किमी का माइलेज देता है।

नई दिल्ली. Avan मोटर इंडिया ने किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर Xero+ को 47 हजार रुपए में खरीदने का मौका दे रही है। इस स्कूटर को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। Xero+ की खासियत इसका माइलेज है, जो सिंगल बैटरी चार्ज में 60 किमीं का माइलेज देता है, जबकि डबल बैटरी चार्ज में 110 किमी का माइलेज देता है। इसकी टॉप स्पीड 45 किमी प्रति घंटा है।स्कूटर में इस्तेमाल होने वाली लीथियम ऑयन बैटरी चार्जिंग में 2 से 4 घंटे का वक्त लेता है।

 

किफायती के साथ है ईको फ्रेंडली 

स्कूटर से बैटरी को अलग किया जा सकता है। इसका फायदा यह होता है कि इस बैटरी को घर ले जाकर चार्ज किया जा सकता है। अगर सेफ्टी फीचर्स की बात करें, तो इसके फ्रंड व्हील में डिस्क ब्रेक दिया गया है, जबकि रियर व्हील में ड्रम ब्रेक ऑफर किया गया है। स्कूटर का वजन 150 kg है। इस स्कटूर को Avan के अधिकृत डीलरशिप स्टोर से खरीदा जा सकता है। यह ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और रेड कलर ऑप्शन में मौजूद रहेगा। कंपनी का दावा है Xero+ स्कूटर एक काफी किफायती और ईको फ्रेंडली रहेगा।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन