विज्ञापन
Home » Auto » Discount/ OffersTake Scooter on lease

मंथली किराए पर घर ले जाएं ब्रांड न्यू स्कूटर, मिलेगा 75 किमीं. का माइलेज और 80 किमी की टॉप स्पीड

इन स्कूटर्स को 3 माह से लेकर 3 साल तक किराए पर ले सकते हैं।

1 of

नई दिल्ली. Ather कंपनी ने साल 2018 में अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather S340 और Ahter S450 लॉन्च किए थे। कंपनी अब इन ब्रांड न्यू स्कूटर को लेने वालों के लिए lease plan की सुविधा उपलब्ध करा रही है। Ather S340 स्कूटर को 3,977 रुपए के मासिक रेंटल पर घर ले जा सकते हैं, वहीं Ather S450 के लिए  4,220 रुपए का मासिक रेंटल देना होगा। 

 

3 साल तक की मिल सकती है लीज 

कंपनी यह लीज प्लान 3 माह से 3 साल तक के लिए मुहैया करा रही है। हालांकि ग्राहक को ther 340 के लिए पहले सिक्योरिटी मनी के रुपए में 30 हजार रुपए जमा काने होंगे, जबकि Ather 450 के लिए  40,000 सिक्योरिटी मनी देनी होगी। सिक्योरिटी मनी की रिफंडेबल होगी। कंपनी स्कूटर्स को रेंट पर देने के साथ ही घर पर चार्जिंग पॉइंट भी लगाएगी। Ather S340 वर्जन की कीमत 1 लाख 15 हजार रुपए है, जबकि Ather S450 की कीमत 1 लाख 30 हजार के आसपास है। कंपनी की ओर से ऐसा दावा किया गया है ये स्कूटर मोबाइल से भी जल्दी चार्ज हो जाएंगे और मात्र 50 मिनट में 80 प्रतिशत तक बैटरी चार्ज हो जाएगी। 

स्कूटर में मिलेगा रिवर्स गियर का ऑप्शन 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 16 लोगों की एक स्टार्टअप कंपनी अथर एनर्जी ने पूरी तरह से देश में ही तैयार किया है। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर फुल चार्जिंग पर 75 किमी का माइलेज दे देता है, और मात्र 3.9 सेकेंड में 40 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ लेता है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 80 किमी तक है। स्कूटर के फ्रंट और बैक में डिस्क ब्रेक का फीचर दिया है। इस स्कूटर की सबसे खास बात ये है कि इसमें रिवर्स गियर भी है। 

 

 

अन्य फीचर्स 

एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट टच स्क्रीन डेशबोर्ड 
नेविगेशन 
पार्किंग असिस्ट सिस्टम 
वाटरप्रूफ चार्जर 
मल्टीपल राइडिंग मोड्स 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss