विज्ञापन
Home » Industry » CompaniesGoyal had to step down from the post to save the company, now will get help from Etihad to repay the loan

 नरेश गोयल  और उनकी पत्नी ने छोड़ा Jet Airways का साथ, 13 फीसदी उछले शेयर 

कंपनी को बचाने के लिए गोयल का चेयरमेन पद से हटना पड़ा, अब मिल सकेगी कर्ज चुकाने के लिए एतिहाद की मदद

Goyal had to step down from the post to save the company, now will get help from Etihad to repay the loan

आखिरकार कर्ज के Jet Airways के प्रमुख नरेश गोयल को चेयरमेन के पद से इस्तीफा देना पड़ा है। बाजार में उनके इस्तीफे की खबर आते ही कंपनी के शेयर 13 फीसदी उछल गए हैं। गोयल के साथ उनकी पत्नी अनीता गोयल को भी अपना पद छोड़ना पड़ा है। कर्जदाताओं के साथ रेजोल्यूशन प्लान के लिए सोमवार को हुई बोर्ड बैठक में यह फैसला लिया गया।


 

नई दिल्ली. आखिरकार कर्ज के Jet Airways के प्रमुख नरेश गोयल को चेयरमेन के पद से इस्तीफा देना पड़ा है। बाजार में उनके इस्तीफे की खबर आते ही कंपनी के शेयर 13 फीसदी उछल गए हैं। गोयल के साथ उनकी पत्नी अनीता गोयल को भी अपना पद छोड़ना पड़ा है। कर्जदाताओं के साथ रेजोल्यूशन प्लान के लिए सोमवार को हुई बोर्ड बैठक में यह फैसला लिया गया। एयरलाइन ने जानकारी दी है कि एसबीआई के नेतृत्व में एयरलाइन के कर्जदाताओं का कंसोर्शियम रेजोल्यूशन प्लान तैयार कर रहा है। इसमें जेट के कर्ज को शेयरों में बदलना और 1,500 करोड़ रुपए की फंडिंग तुरंत मुहैया करवाना शामिल है।  जेट एयरवेज पर 8000 करोड़ रुपए से ज्यादा का कर्ज है। एयरलाइन को दिवालिया होने से बचाने के लिए उसे नकदी की जरूरत है। बैंकों ने पिछले हफ्ते संकेत दिए थे कि जेट के मैनेजमेंट में बदलाव होने पर वो एयरलाइन में और नकदी लगा सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें...

 

Jet Airways के नरेश गोयल का सब कुछ लग सकता है दांव पर, जाने कैसे लुट जाएगी उनकी जिंदगी भर की कमाई 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss