विज्ञापन
Home » Bazaar » World MarketDue to mixed asian cues, weak rupee, Indian markets may open flat.

खबरों के चलते इन 10 शेयरों में आज रह सकती है हलचल

एशिआई बाजार से मिले जुले संकेत और रुपए में दबाव से भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत फ्लैट होने की उम्मीद है।

Due to mixed asian cues, weak rupee, Indian markets may open flat.
एशिआई बाजार से मिले जुले संकेत और रुपए में दबाव से भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत फ्लैट होने की उम्मीद है। कल बाजार में के आखिरी घंटे में भारी मुनाफावसूली  देखने को मिली थी। जानकारों का मानना है कि गिरावट का यह दौर आज भी जारी रह सकता हैं।
 
रजत के बोस डॉट कॉम के रजत के बोस का मानना है कि आज निफ्टी के लिए 7212 से 7131 का एक मजबूत सपोर्ट लेवल है। इन स्तरों पर निफ्टी को एक सहारा मिल सकता है। 
 
ऐसे उतार-चढ़ाव वाले माहौल में आज जैन इरिगेशन, जुबिलेंट लाइफ, वोक्हार्ट, गेल, आंध्रा पेट्रो, पीएफसी, जेट एयरवेज, थर्मैक्स, डिश टीवी, जे पी एसोसिएट्स जैसे कुछ ऐसे शेयर हैं, जिन पर खबरों की वजह से नजर बनी रहेगी।
 
जैन इरिगेशन: आम के बेहतर उत्पादन के चलते कंपनी प्रोजेक्ट उन्नति में 50 करोड़ रुपए निवेश की योजना बना रही है।  खबर के चलते जैन इरिगेशन के शेयर पर नजर बनी रहेगी।
 
जुबिलेंट लाइफ: कंपनी के सब्सिडियरी को इंटरनेशनल फाइनेंस कॉर्प से 860 करोड़ रुपए की फंडिंग मिली है। जुबिलेंट लाइफ इस रकम से जेनेरिक ड्रग कारोबार का विस्तार करेगी। 
 
वोक्हॉर्ट: कंपनी का मुनाफा चौथी तिमाही में 78 फीसदी गिरा है और बिक्री में 30 फीसदी की गिरावट आई है। वोक्हार्ट के नतीजों पर यूके और अमेरीका में रेगुलेटरी इश्यूज के चलते नतीजों में दबाव देखने को मिला।
 
आंध्रा पेट्रो: कंपनी ने सस्ते इंपोर्ट के चलते अपने विशाखापट्टनम स्थित प्लांट को बंद किया है।  कंपनी की खबरों पर नजर बनाए रखें।
 
इन नतीजों पर रहेगी नजर: पीएफसी, जेट एयरवेज, थर्मैक्स, डिश टीवी, एनएचपीसी, और  जेपी एसोसिएट्स के शेयरों पर चौथी तिमाही के नतीजों के चलते  नजर रखनी होगी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss