पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शातिर चोर सरफराज कैंट स्टेशन से गिरफ्तार:ट्रेन और प्लेटफॉर्म पर यात्रियों को नशीला पाउडर और अप्रोजोलम खिलाकर चुराता था सामान

वाराणसी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सरफराज। - Money Bhaskar
सरफराज।

वाराणसी के सभी रेलवे स्टेशन परिसर, ट्रेनों और प्लेटफार्मों पर यात्रियों को नशीला पाउडर खिलाकर चोरी करने वाले गिरोह के सरगना सरफराज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को कैंट जीआरपी की पुलिस ने शातिर सरफराज रंगे हाथो चोरी करते पकड़ा। उसके पास से एक अदद मोबाइल के अलावा 200 ग्राम नशीला पाउडर और अल्प्राजोलाम की टैबलेट्स भी बरामद हुईं हैं। जीआरपी कैंट पुलिस स्टेशन पुलिस उससे पूछताछ कर कार्रवाई कर रही है। वहीं इससे पहले सरफराज के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

मुखबिर ने दिया सुराग

प्रभारी निरीक्षक थाना जीआरपी कैंट अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर लगातार चेकिंग के क्रम में गुरुवार को SI शिवमूरत यादव, हमराह अली अतहर और दीपक कुमार के साथ संदिग्ध व्यक्ति की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान रेलवे स्टेशन कैंट के सरकुलेटिंग एरिया में थे। तभी, मुखबिर के जरिए पता चला कि एक व्यक्ति चौकाघाट आउटर के नीचे लकड़ी की टाल के पास खडा है। सूचना मिलते ही टीम एक्टिव हो गई और फोर्स को साथ लेकर घेराबंदी की। मौके पर एक युवक को हिरासत में ले लिया गया। पकड़े गए युवक की पहचान 49/138 अंबियाया मंडी थाना कोतवाली वाराणसी निवासी सरफराज अहमद उर्फ पीर पुत्र निजामुद्दीन के रूप में हुई। सरफराज के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया।

खबरें और भी हैं...