पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वाराणसी में बसों के ओवरटेक में गई युवक की जान:पिता की दवा लेने जा रहा था बेटा, बस की टक्कर से मौत, 5 माह पहले ही हुई थी शादी

वाराणसी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत के बाद घटनास्थल पर जमा हुए ग्रामीण। - Money Bhaskar
बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत के बाद घटनास्थल पर जमा हुए ग्रामीण।

गाजीपुर से पिता के लिए दवा लेने वाराणसी जा रहे बाइक सवार युवक की बस की टक्कर से मंगलवार को मौत हो गई। सूचना पर चौबैपुर थानाक्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। उधर, परिवार वालों में कोहराम मच गया है।

2 बसें बनीं मौत का कारण
गाजीपुर जिले के बिरनो थानाक्षेत्र के किसुनपुर का है। यहां के निवासी पंकज कुमार यादव (27) के पिता देवेंद्र की तबीयत ठीक नहीं है। पंकज अपने मां-बाप को गाजीपुर से वाराणसी जाने वाली बस में बैठाकर खुद बाइक से दवा लेने के लिए निकला। उगापुर गांव के पास एक बस द्वारा दूसरी बस को ओवरेटक करते समय पंकज को टक्कर लग गई। हेलमेट पहना हुआ पंकज सिर के बल सड़क पर गिरा और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक पंकज की बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से पुलिस ने उसकी शिनाख्त करा कर सूचना परिजनों को दी।

सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़।
सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़।

5 माह पहले ही हुई थी शादी
चौबेपुर थाने पहुंचे पंकज के परिजनों ने बताया कि तीन भाइयों में दूसरे नंबर के पंकज की 5 माह पहले ही शादी हुई थी। पंकज की मौत की सूचना पाकर उसकी पत्नी पूनम अचेत हो गई है। पंकज के पिता देवेंद्र यादव की तहरीर के आधार पर चौबेपुर थाने की पुलिस ने मुकदमा किया। इसके साथ ही टक्कर मारने वाली प्राइवेट बस को कब्जे में लेकर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

सन्नी उर्फ गोलू राम। (फाइल फोटो)
सन्नी उर्फ गोलू राम। (फाइल फोटो)

दूसरी घटना: पिता से विवाद कर ट्रेन के सामने कूदा
उधर, चौबेपुर थानाक्षेत्र के रामपुर निवासी सन्नी उर्फ गोलू राम (25) का शव मंगलवार को पंडापुर गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर मिला। चौबेपुर थाने की सूचना पर घटनास्थल पर सन्नी के पिता RPF से रिटायर्ड जंगली राम पहुंचे। उन्होंने बताया कि सोमवार की रात उनके पेंशन के पैसे को लेकर उनके इकलौते बेटे सन्नी ने कहासुनी की थी। इसके बाद वह घर से निकल गया था।

रात में काफी खोजबीन के बाद भी सन्नी का पता नहीं लगा। वहीं, परिजनों ने बताया कि सन्नी 6 बहनों का इकलौता भाई था। 2 साल पहले उसकी शादी हुई थी। 6 माह के बच्चे सन्नी की मौत की सूचना पाकर उसकी पत्नी कल्पना की हाल बेसुधों जैसी थी।

खबरें और भी हैं...