पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बुनकर की मौत पर पिता ने हत्या की आशंका जताई:वाराणसी में ससुराल में रह रहा था युवक; पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही

वाराणसी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अरविंद कुमार। - फाइल फोटो - Money Bhaskar
अरविंद कुमार। - फाइल फोटो

वाराणसी के करधना गांव में अपनी ससुराल में रह रहे बुनकर की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। बुनकर के पिता ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए पत्नी और सास के खिलाफ मंगलवार को मिर्जामुराद थाने में तहरीर दी। मिर्जामुराद थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट होने पर प्रकरण में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अरविंद की मौत की सूचना पाकर इकट्‌ठा हुई गांव की महिलाएं।
अरविंद की मौत की सूचना पाकर इकट्‌ठा हुई गांव की महिलाएं।

14 जून को गया था ससुराल

मिर्जामुराद थाना अंतर्गत जोगापुर गांव निवासी रामनरेश का बेटा अरविंद कुमार (35) मुंबई में रहकर पॉवरलूम में बुनकर के तौर पर काम करता था। बीती 14 जून को वह मुंबई से आया था तबसे अपनी ससुराल में ही था। रामनरेश ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू रीता बीते 4 साल से तीन बेटियों और एक बेटे के साथ अपने मायके में ही रहती है।

रामनरेश ने कहा कि अरविंद जो भी कमाता था वह अपनी पत्नी रीता और सास गीता को भेज देता था। सोमवार की रात अनबन होने पर रीता और गीता ने अपने चहेतों के साथ मिल कर अरविंद की हत्या कर दी। पुलिस मां-बेटी के खिलाफ उचित कार्रवाई करे।

अरविंद के पिता ने तहरीर देकर उसकी पत्नी और सास पर हत्या का आरोप लगाया।
अरविंद के पिता ने तहरीर देकर उसकी पत्नी और सास पर हत्या का आरोप लगाया।

फांसी लगाकर जान दिया है

मिर्जामुराद थाना प्रभारी हरिनाथ भारती ने बताया कि युवक के गले में हैंगिंग का निशान प्रतीत हो रहा है। पूछताछ में सामने आया है कि उसने रात में शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा किया था। इसके बाद फंदे पर लटक गया था। परिवार वाले मकान की खिड़की से देख शोर मचाए और फिर उसे नीचे उतार कर इलाज के लिए ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, अरविंद की पत्नी रीता का रो-रोकर बुरा हाल था। परिजन उसे बड़ी मुश्किल से संभाले हुए थे।

खबरें और भी हैं...