पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

3 सिपाही गंभीर रूप से घायल हुए:वाराणसी में तेज रफ्तार ट्रक ने 2 थानों के सिपाहियों को मारी टक्कर, 2 की हालत नाजुक

वाराणसी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुआ शिवपुर थाने का पुलिस रिस्पांस व्हीकल। - Money Bhaskar
ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुआ शिवपुर थाने का पुलिस रिस्पांस व्हीकल।

वाराणसी के बड़ागांव और शिवपुर थाने के 3 सिपाहियों को बुधवार की रात तेज रफ्तार एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें से 2 की हालत नाजुक बताई जा रही है। ट्रक की टक्कर से सिपाहियों की बाइक और बोलेरो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से ट्रक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई बड़ागांव थाने के पैंथर दस्त के पुलिसकर्मियों की बाइक।
ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई बड़ागांव थाने के पैंथर दस्त के पुलिसकर्मियों की बाइक।

पीछे से ट्रक ने टक्कर मार कर किया घायल

शिवपुर थाना अंतर्गत तरना स्थित BHEL के समीप रात 2 बजे के लगभग बड़ागांव थो के पैंथर दस्ते में तैनात हेड कांस्टेबल जय बहादुर यादव और कांस्टेबल अजयभान गिरी ड्यूटी कर रहे थे। जय बहादुर आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना के रूदरी के और अजयभान मऊ जिले के सरायलखंसी थाना के बकवल के रहने वाले हैं। दोनों को सूचना मिली की भेलखा मोड़ के समीप कुछ लोग झगड़ा कर रहे हैं। इस सूचना पर दोनों सिपाही सरकारी बाइक से घटनास्थल पर पहुंचे और सबको समझाबुझाकर वापस जा रहे थे।

BHEL के समीप जौनपुर से वाराणसी की ओर जा रहे ट्रक ने दोनों सिपाहियों की बाइक पर जोरदार टक्कर मारी अपौर तेजी से भाग निकला। डॉक्टरों के अनुसार जय बहादुर के नाक, कान जबड़े और गर्दन में और अजयभान के मुंह, नाक, कान और आंख में गंभीर चोट लगी है। खून ज्यादा बह जाने से दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

भागने के दौरान फिर मारा टक्कर

BHEL के समीप दोनों सिपाहियों को टक्कर मार कर तेजी से ट्रक आगे बढ़ा। तरना स्थित पेट्रोल पंप के समीप उसी ट्रक ने शिवपुर थाने के पुलिस रिस्पांस व्हीकल (PRV) पर जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से PRV में मौजूद सिपाही शैलेंद्र चौरसिया गंभीर रूप से घायल हो गए। शैलेंद्र आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना के हरपुर के रहने वाले है। शैलेंद्र के सिर और हाथ में गंभीर चोट लगी है। हादसे की सूचना पाकर वाराणसी कमिश्नरेट और ग्रामीण पुलिस के अफसर अस्पताल पहुंचे। अफसरों ने घायल सिपाहियों का हालचाल लेकर उनके परिजनों को दुर्घटना के बारे में बताया।