पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आग बुझा कर अधजले शव को कब्जे में लिया:वाराणसी में पुआल के ढेर में जल रही थी लाश और बगल में पड़ी थी शराब की शीशी, पुलिस ने शुरू की तफ्तीश

वाराणसी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोषड़ा चक्रपानपुर गांव स्थित इस खेत में पुआल के ढेर में एक युवक का शव जलते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। - Money Bhaskar
कोषड़ा चक्रपानपुर गांव स्थित इस खेत में पुआल के ढेर में एक युवक का शव जलते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी।

वाराणसी के कोषड़ा चक्रपानपुर गांव स्थित एक खेत में रविवार को पुआल के ढेर में एक युवक का शव जलता देख कर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची मिर्जामुराद थाने की पुलिस ने आग बुझवा कर अधजले शव को कब्जे में लिया। पुआल के ढेर के समीप देसी शराब की खाली शीशी, ग्लास, सिगरेट के खाली पैकेट व जले हुए टुकड़े, पत्तल और बाटी-चोखा पड़ा हुआ था। इसे लेकर माना जा रहा है कि सुनियोजित तरीके से पार्टी करने के बाद युवक की हत्या की गई। फिर उसके शव को पुआल के ढेर में फेंक कर साक्ष्य मिटाने के लिए आग लगा दी गई।

पुआल के ढेर में युवक का जलता हुआ शव मिलने के संबंध में पुलिसकर्मियों से जानकारी लेतीं सीओ सदर।
पुआल के ढेर में युवक का जलता हुआ शव मिलने के संबंध में पुलिसकर्मियों से जानकारी लेतीं सीओ सदर।

घटनास्थल से कुछ दूरी पर है देसी शराब की दुकान

मिर्जामुराद थाना अंतर्गत गौर गांव निवासी अभय मिश्र का कोषड़ा चक्रपानपुर गांव में खेत है। उन्हीं के खेत में पुआल के ढेर में लगी हुई आग से अधजला शव बरामद हुआ है। खेत से ही कुछ दूरी पर देसी शराब की दुकान है। इसे लेकर आशंका जताई जा रही है कि पहले जम कर पीने-पिलाने और खाने का दौर चला था। फिर युवक के साथ के लोगों ने उसकी हत्या कर शव को पुआल के ढेर में धकेल कर आग लगा दिया होगा।

शिनाख्त का प्रयास जारी, मोर्चरी में रखा गया शव

मिर्जामुराद थाने की पुलिस की सूचना पर फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम घटनास्थल पर पहुंची। टीम ने शराब की शीशी, पत्तल सहित मौके पर मिली एक-एक सामग्री अपने कब्जे में ले ली। सूचना पाकर सीओ सदर चारू द्विवेदी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया।

वहीं, इस संबंध में मिर्जामुराद थाने के कार्यवाहक प्रभारी समर बहादुर सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। गांव के साथ ही आसपास के गांवों के लोगों से इस संबंध में पूछताछ कर पता लगाया जा रहा है। शव को फिलहाल आगामी 72 घंटे तक मोर्चरी में रख कर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया जाएगा। इस संबंध में वाराणसी के साथ ही भदोही और मिर्जापुर जिले की पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। जल्द ही इस वारदात की गुत्थी सुलझाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...