पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Varanasi
  • In Varanasi, Sakshi Maharaj Said It Is Useless To Say Anything On Whom The Public Did Not Even Consider The Opposition Worthy; No One Is Better Than Modi Yogi

साक्षी महाराज बोले- कांग्रेस को नाटक करना अच्छा आता है:वाराणसी में सांसद ने कहा-  जिसे जनता ने विपक्ष लायक भी नहीं समझा उस पर कुछ कहना बेकार; UP में इस बार 300 पार

वाराणसी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
साक्षी महाराज, लोकसभा सासद। - Money Bhaskar
साक्षी महाराज, लोकसभा सासद।

काशी विश्वनाथ का दर्शन करने के लिए शनिवार को वाराणसी आए लोकसभा सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर हमला बोला। कहा, जहां तक 2022 के UP के विधानसभा चुनाव का प्रश्न है तो यही कहूंगा कि इस बार भी 300 पार...।

रविवार को कांग्रेस की किसान न्याय रैली के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस पार्टी को देश की जनता ने लोकसभा में विपक्ष में बैठने लायक भी नहीं छोड़ा, उस पर टिप्पणी करना उचित नहीं समझता हूं। बाबा भोलेनाथ सब ठीक कर देंगे। बस एक ही बात कहूंगा कि नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री और योगी आदित्यनाथ जैसा मुख्यमंत्री न पहले हुआ था और न कोई आगे होगा।

मां दुर्गा का अपमान किया है
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के आगमन से पहले शनिवार को कांग्रेसियों ने उनका पोस्टर देवी कुष्मांडा के रूप में बनाया। इस सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि कांग्रेस को नाटक करना बहुत अच्छा आता है। मैं समझता हूं कि यह मां दुर्गा का अपमान है। किसी धर्म, जाति के नेता को देवी कुष्मांडा के रूप में चित्रित करने के संबंध में मेरा कुछ कहना ठीक नहीं है। नवरात्रि में मेरा व्रत है और मैं किसी महिला पर कोई अभद्र टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। बस इतना ही कहूंगा कि या देवी सर्वभूतेषु मातृ रूपेण संस्थिता, नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:...।

ऐसा विकास 65 साल में नहीं हुआ था
काशी में जन समस्याओं के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि यहां जितना विकास हुआ है, उतना 65 साल में नहीं हुआ था। यह सभी लोग महसूस कर रहे हैं। जो आलोचना करते हैं उन्हें इतना ही कह सकते हैं कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे। मेनका गांधी और वरुणा गांधी को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह न मिलने के सवाल पर साक्षी महाराज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोई लिमिटेड कंपनी नहीं है।

भाजपा विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है। किसी जाति और व्यक्ति की पार्टी नहीं है। यहां जो भी होता है वह लोकतांत्रिक तरीके से होता है और पार्टी फोरम पर लिए गए निर्णय का मैं सम्मान करता हूं।

खबरें और भी हैं...