पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में जान गई:वाराणसी में साइकिल सवार बुजुर्ग को मैजिक ने मारी टक्कर, ट्रक के पहिये के नीचे आने से मौत हुई, आरोपी चालक पुलिस हिरासत में

वाराणसी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सारनाथ क्षेत्र में सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत के बाद घटनास्थल पर खड़ा ट्रक और मैजिक लोडर। - Money Bhaskar
सारनाथ क्षेत्र में सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत के बाद घटनास्थल पर खड़ा ट्रक और मैजिक लोडर।

वाराणसी के सारनाथ स्थित पुराना आरटीओ तिराहा पर गुरुवार की सुबह मैजिक लोडर वाहन की टक्कर से ट्रक के पहिये के नीचे आए साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई। घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों ने मैजिक लोडर के चालक की पिटाई कर हादसे की सूचना सारनाथ थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने मैजिक और ट्रक के चालक को हिरासत में लेकर दोनों वाहनों को सारनाथ थाने में खड़ा करा दिया है। स्थानीय लोगों की मदद से बुजुर्ग की शिनाख्त करा कर पुलिस ने उनके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। वहीं, हादसे के कारण थोड़ी देर के लिए आवागमन भी प्रभावित रहा।

इसी ट्रक के पहिये के नीचे आने से बुजुर्ग की जान गई।
इसी ट्रक के पहिये के नीचे आने से बुजुर्ग की जान गई।

साइकिल से चाय पीने निकले थे बुजुर्ग

सारनाथ थाना अंतर्गत मवइया निवासी होरीलाल यादव (68) साइकिल से घर से चाय पीने के लिए आशापुर तिराहा स्थित दुकानों की ओर गए थे। चाय पीने और टहलने के बाद वह वापस साइकिल से घर की ओर जा रहे थे। पुराना आरटीओ तिराहा के समीप उनकी साइकिल को मैजिक लोडर ने टक्कर मार दी। टक्कर से वह साइकिल लेकर सड़क पर गिरे और तब तक पांडेयपुर की ओर से आ रहे ट्रक के पहिये के नीचे आ गए। हादसे में घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। सारनाथ थाने की पुलिस की सूचना पर रोते-बिलखते उनके परिजन घटनास्थल पर पहुंचे।

आरोपी वाहन चालकों पर होगी कड़ी कार्रवाई

हादसे के संबंध में सारनाथ थाना प्रभारी नागेश कुमार सिंह ने बताया कि बुजुर्गों के परिजनों की तहरीर के आधार पर मैजिक लोडर और ट्रक के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वाहन के साथ दोनों चालक सारनाथ थाने में बैठाए गए हैं। बुजुर्ग के शव का पंचनामा करा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। हादसे के बाद स्थानीय लोग गुस्से में थे और उन्होंने मैजिक चालक की पिटाई कर दी थी। सभी को समझाबुझाकर शांत कराया गया है और आश्वस्त किया गया है कि आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...