पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

साइबेरियन पक्षियों जैसे आते हैं चुनाव के समय:जीवीएल नरसिम्हा राव वाराणसी में बोले- राहुल गांधी और कांग्रेस अब प्रासंगिक नहीं हैं

वाराणसी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीवीएल नरसिम्हा राव, राज्यसभा सांसद। - Money Bhaskar
जीवीएल नरसिम्हा राव, राज्यसभा सांसद।

राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने रविवार को वाराणसी में कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश से दशकों से गायब हैं। साइबेरिया से जैसे पक्षी यहां आते हैं वैसे ही चुनाव के समय में राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के नेता उत्तर प्रदेश आते हैं। इसके बाद फिर वो वापस चले जाते हैं और उनका पता नहीं लगता है। इसलिए राहुल गांधी और कांग्रेस अब कहीं से भी प्रासंगिक नहीं हैं।

कांग्रेस के भीतर जलन की भावना है

भाजपा सांसद ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी की सक्रियता और उनकी सरकार की सफलता को लेकर कांग्रेस के भीतर जलन की भावना है। केंद्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की सफलता को कांग्रेस आज भी पचा नहीं पा रही है। राहुल गांधी और कांग्रेस के नेताओं के साथ ही विपक्ष के नेता प्रधानमंत्री को लेकर जिस तरह की भाषा इस्तेमाल करते हैं उसे जनता कतई पसंद नहीं करती है। इसीलिए राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी के नेताओं की टिप्पणी को जनता गंभीरता से नहीं लेती है और वह उन पर नाराज भी है।

याद रखा जाएगा PM मोदी का योगदान

जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि श्रीकाशी विश्वनाथ का भव्य स्वरूप देख श्रद्धालु मंत्रमुग्ध हो जा रहे हैं। विश्वनाथ धाम का पुनरोद्धार कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हजारों वर्षों तक याद रखा जाएगा। आगामी दिनों में जब धाम का लोकार्पण होगा तो देश और दुनिया के श्रद्धालुओं का काशी में जमावड़ा होगा।

देश में कोरोना के नए वैरिएंट के रोकथाम के सवाल पर भाजपा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मसले पर खुद अतिरिक्त सतर्कता बरत रहे हैं। कोरोना महामारी से निपटने की उनकी रणनीति की पूरी दुनिया कायल है। सभी लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं और मास्क जरूर पहनें। फिलहाल किसी को घबराने की जरूरत नहीं है, लेकिन हम सभी को हमेशा सजगता बरतनी चाहिए और अपने स्वास्थ्य की सुरक्षा को लेकर गंभीर रहना चाहिए।

खबरें और भी हैं...