पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वाराणसी में 2 जगह हुआ रोड एक्सीडेंट:बुजुर्ग और युवक की मौत हुई; परिजनों में मचा कोहराम

वाराणसी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वाराणसी में शुक्रवार को लहरतारा और गिलट बाजार क्षेत्र में सड़क हादसे में एक बुजुर्ग और एक युवक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना के आधार पर मंडुवाडीह और शिवपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं, हादसे में बुजुर्ग और युवक की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ था।

घर से पैदल टहलने निकले थे बुजुर्ग

मंडुवाडीह थाना अंतर्गत लहरतारा क्षेत्र की पसियाना गली निवासी गुलाब (70) अपने घर से पैदल ही निकले थे। परिजनों के अनुसार वह समय व्यतीत करने के लिए घर के आसपास के इलाके में ही टहलते रहते थे। लहरतारा चौराहे के समीप पहुंचने पर कैंट स्टेशन की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।

हादसे में गंभीर रूप से घायल गुलाब को मंडुवाडीह थाने की पुलिस बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग निकला। मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक मिल गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से आरोपी चालक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

डिवाइडर से टकरा कर बाइक सवार युवक की मौत हुई

शिवपुर थाना अंतर्गत गिलट बाजार में अचानक सामने आई वृद्धा को बचाने के चक्कर में बाइक सवार एक युवक डिवाइडर से जा टकराया। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को समीप ही स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। गिलट बाजार चौकी प्रभारी आनंद चौरासिया ने बताया कि युवक के सिर में गंभीर चोट लगी थी। उसकी शिनाख्त दौलतपुर स्थित आवास विकास कॉलोनी निवासी अविरल राय (22) के तौर पर हुई है। परिजनों को सूचना दे दी गई है और वह आ गए हैं। शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...