पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आचार संहिता के उल्लंघन में सपा नेताओं पर केस:वाराणसी में डिंपल यादव के जन्मदिन पर बांट रहे थे कंबल, 14 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वाराणसी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपा की पूर्व सांसद डिंपल यादव के जन्मदिन पर सपाइयों ने वाराणसी में कंबल बांटा। इसे लेकर 4 नामजद सहित 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। - Money Bhaskar
सपा की पूर्व सांसद डिंपल यादव के जन्मदिन पर सपाइयों ने वाराणसी में कंबल बांटा। इसे लेकर 4 नामजद सहित 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव के जन्मदिन पर वाराणसी में कंबल बांटना सपा कार्यकर्ताओं को महंगा पड़ गया। वाराणसी पुलिस ने आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में चार सपा नेताओं और 10 अज्ञात के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

वाराणसी में सपाइयों ने पूर्व सांसद डिंपल यादव का जन्मदिन केक काटकर और कंबल बांट कर मनाया। इसे आचार संहिता का उल्लंघन माना गया है।
वाराणसी में सपाइयों ने पूर्व सांसद डिंपल यादव का जन्मदिन केक काटकर और कंबल बांट कर मनाया। इसे आचार संहिता का उल्लंघन माना गया है।

चौकी इंचार्ज ने दी थी इंस्पेक्टर को सूचना

वाराणसी के कोतवाली थाना प्रभारी भरत उपाध्याय ने बताया कि शनिवार को सपा कार्यकर्ताओं द्वारा सप्तसागर में कन्नौज की पूर्व सांसद डिंपल यादव का जन्मदिन मनाया गया। उस दौरान कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया। इसके साथ ही आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद कंबल वितरित किया गया था।

मामले की सूचना होने पर सप्तसागर चौकी इंचार्ज द्वारा सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है। सपा कार्यकर्ता राजू यादव, बच्चा यादव, प्रभाकर यादव और बच्चा साहनी और 10 अज्ञात के खिलाफ विधानसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन और महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

पूर्व सांसद डिंपल यादव के 44वें जन्मदिन काटा केक

सपा के पूर्व प्रदेश सचिव राजू यादव ने कहा कि पार्टी के नेता अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज की पूर्व सांसद डिंपल यादव के 44वें जन्मदिन पर सपा के कार्यकर्ताओं ने केक काटा था। इसके साथ ही गरीबों और मजदूरों को ठंड को देखते हुए कंबल वितरित किया गया। साथ ही, बाबा विश्वनाथ और बाबा कालभैरव से प्रार्थना की गई थी कि वह पूर्व सांसद डिंपल यादव को लंबी आयु दें और उन्हें स्वस्थ रखें। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि इसमें कोई बुराई है और हमने कोई गलत काम किया है।

खबरें और भी हैं...