पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57858.150.64 %
  • NIFTY17277.950.75 %
  • GOLD(MCX 10 GM)486870.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)63687-1.21 %

वाराणसी...डिंपल यादव ने भाजपा पर साधा निशाना:बोलीं- BJP ने किसानों को आतंकी कहा, प्रदेश की जनता सत्ता परिवर्तन चाहती है

वाराणसी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वाराणसी के कचहरी चौराहा स्थित मिष्ठान भंडार के बाहर पत्रकारों से बातचीत करतीं पूर्व सांसद डिंपल यादव। - Money Bhaskar
वाराणसी के कचहरी चौराहा स्थित मिष्ठान भंडार के बाहर पत्रकारों से बातचीत करतीं पूर्व सांसद डिंपल यादव।

पूर्व सांसद और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव शुक्रवार को मिर्जापुर में विंध्यवासिनी देवी का दर्शन-पूजन करने के बाद वाराणसी आईं। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। कहा कि बीजेपी तो किसी को भी आतंकी घोषित कर सकती है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश के अगले विधानसभा चुनाव में सत्ता परिवर्तन होगा। जनता भी अब यही चाह रही है।

देश के लिए बेहद ही हानिकारक और घातक

पूर्व सांसद डिंपल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और इसके नेता किसी को भी आतंकवादी घोषित कर सकते हैं। भाजपा ने तो हमारे किसान भाइयों को भी आतंकवादी कहा। यह सब इनकी सोच और मानसिकता को दर्शाता है। यह देश के लिए भी बेहद ही हानिकारक और घातक साबित होगा।

मां का आशीर्वाद लेकर आए हैं बदलाव होगा

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने कहा कि वह विंध्याचल धाम से मां विंध्यवासिनी का आशीर्वाद लेकर आई हैं। उनकी यह यात्रा बहुत ही सार्थक साबित होगी। प्रदेश में अगले विधानसभा चुनाव में एक नई सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हकीकत के धरातल पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ही विकास कार्य किए थे।

जनता आज भी उन कामों को जानती, समझती और मानती है। डिंपल ने वाराणसी में कचहरी चौराहा स्थित राजश्री मिष्ठान भंडार में मिठाई खाई। इसके साथ ही वह मिठाई खरीद कर लखनऊ के लिए रवाना हुईं। डिंपल के आगमन की जानकारी पाकर उनके स्वागत के लिए उमड़े सपाइयों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

इस दौरान उन्होंने सपाइयों से कहा कि सभी जीजान से जुट जाएं। कहीं से भी कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। 22 में बाइसिकल की ही सरकार उत्तर प्रदेश में बननी चाहिए। सपाइयों ने उन्हें आश्वस्त किया कि वह अपने स्तर पर कहीं से भी कोई कमी नहीं होने देंगे।