पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57260.580.27 %
  • NIFTY17053.950.16 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47950-0.42 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62854-0.82 %

PM मोदी मेहंदीगंज में जनसभा को करेंगे संबोधित:वाराणसी में कार्यक्रम स्थल हुआ तय, 25 अक्टूबर को 1300 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का होगा अनावरण

वाराणसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वाराणसी के कचहरी स्थित सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा करते भाजपा के पदाधिकारी। - Money Bhaskar
वाराणसी के कचहरी स्थित सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा करते भाजपा के पदाधिकारी।

प्रधानमंत्री के वाराणसी दौरा को लेकर तैयारी काफी तेज हो गई है। पीएम 25 अक्टूबर को वाराणसी के राजातालाब स्थित मेहंदीगंज में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। आज सर्किट हाउस में बीजेपी के सह प्रभारी सुनील ओझा और काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने यह जानकारी दी। PM मोदी वाराणसी में 1 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। वहीं, 300 करोड़ रुपये की हिंदुस्तान पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड (HPCL) में LPG के बॉटलिंग प्लांट की भी सौगात बनारस काे देंगे।

हमने खोला करोड़ों लोगों का जन-धन अकाउंट

सुनील ओझा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि पीएम के जन संबोधन के लिए राजातालाब के पास जगह की खोज की जा रही है। PM के कार्यक्रम को लेकर के इस बैठक में एक ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया गया है। सुनील ओझा ने प्रियंका गांधी पर कहा कि हमारी पार्टी जन-जन के लिए गरीबों के कल्याण के लिए काम करती है। हम भारत माता की जय वाले लोग हैं। हमने करोड़ों की संख्या में जन-धन अकाउंट खोले हैं। हर व्यक्ति को आवास दिया गया है और हमने ही कोविड-19 में पहली बार मुफ्त में वैक्सीन दिया है। हम लोग काम के आधार पर चुनाव लड़ रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी मुद्दे के आधार पर चलने वाली पार्टी है। पूरे देश में हम लोग काम कर रहे हैं और आगे बढ़ने वाले हैं। अखिलेश यादव के रथ यात्रा पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सत्ता उत्तर प्रदेश में कभी बन नहीं सकती। 2017 से पहले हर दिन यूपी में कम से कम 400 क्राइम होते थे। सपा सरकार में 5 साल में 6000 अपराध हुए हैं। यहां की जनता ने वह दुर्दिन झेला है।

बड़ी संख्या में आएंगे लोग

महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि प्रधानमंत्री का आगमन एक निश्चित अंतराल पर होता रहता है। उसी क्रम में वे 25 को काशी के लोगों के बीच में आ रहे हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों के जुट सकते हैं। कहा कि दूसरे दलों को अपनी सभाओं में पैसे के बल पर लाया जाता है, जबकि बीजेपी के कार्यक्रम में लोग खुद से आते हैं। भारतीय जनता पार्टी 18 करोड़ लोगों की पार्टी है। वहीं यूपी में आज सबसे समृद्धशाली पार्टी बन गई है। हमारे पास पर्याप्त कार्यकर्ता है और हर बूथ पर एक समिति भी है। महेश चंद ने बताया कि इस तरह से इस पार्टी के लिए कोई भी लक्ष्य छोटा होता है।

खबरें और भी हैं...