पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानपुर में दबंगों ने चकरोड पर चलवाया बुलडोजर:DM से मिले ग्रामीण और प्रधान, बोले- दबंगों ने पुलिस को भी धमकाया, जांच शुरू

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर में दबंगों ने बुलडोजर बुलाकर चकरोड पर चलवा दिया, जिससे रास्ता पूरी तरह टूट गया। इससे नाराज हुए ग्रामीण और प्रधान के नेतृत्व में DM से मिले। आरोप है कि दबंगों ने पुलिस को भी धमकाया। इस मामले में DM ने SDM और SO को जांच के आदेश दिए हैं।

कूरेभार के पदुमरा बेनी सांगो का मामला
दरअसल, यह मामला कूरेभार ब्लॉक अंतर्गत ग्राम पंचायत पदुमरा बेनी सांगो का है। यहां के ग्राम प्रधान श्यामलाल ने बताया, 25 साल पुराने चकरोड पर हमने काम कराया। उसके बाद गांव के 2 दबंग अनिल और योगेश जेसीबी मंगाकर उसे खुदवा दिया। हमने 112 डायल पर फोन किया। पुलिस आई तो उन्होंने पुलिस को भी धमकाया।

बोले कि, हमारे पास चकरोड गिराने का आदेश है। पुलिस वालों ने कहा भी आपके पास आदेश कहा लिखा है कि आप जेसीबी मंगाकर चकरोड तोड़ दें। पुलिस वालों ने कहा कि आप जेसीबी लेकर थाने पर आएं। वो कहे हम थाने पर नहीं आएंगे। हम लोग DM से मिले। उन्होंने SDM को आदेश देते हुए SO को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

गड्ढे खुदवाने से बच्चों के डूबने की है समस्या
इस मामले में ग्रामीण रामतेज ने बताया कि 32 साल से चकरोड बना हुआ है। 3 प्रधान अब तक उस पर काम करवा चुके हैं। मौजूदा समय में जो प्रधान हैं, उन्होंने उस पर कार्य करवाया। करीब पौने 2 लाख रुपए की लागत आई। योगेश और अनिल ने जेसीबी मंगवाकर शनिवार को चकरोड को तोड़वा दिया। जहां नहीं तोड़वा पाए, वहां बड़े-बड़े गड्ढे करवा दिए। बच्चे उसमें डूबकर मर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...