पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हिस्ट्रीशीटर के बेटे ने छात्र को पीटा:सोशल मीडिया पर पोस्ट किया VIDEO, पुलिस ने दर्ज की FIR

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ये आरोपी हैं जिसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज हो गया है।

सुल्तानपुर में खुलेआम दबंगई का वीडियो सामने आया है। हलियापुर थाना क्षेत्र के पिपरी गांव में एक छात्र की दबंगों ने पिटाई कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।

हलियापुर थाना क्षेत्र की घटना
अमेठी जिले के जामो थाना क्षेत्र अंतर्गत टिकरी गांव निवासी अभय प्रताप सिंह अपने बड़े पिता रणविजय सिंह, जो बल्दीराय के शंकराचार्य इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य हैं के साथ रहता है। वो हलियापुर थाना क्षेत्र के श्रीसुखपाल इंटर कॉलेज तिरहुत में बारहवीं कक्षा में पढ़ता है। बीते 3 सितंबर को अभय स्कूटी से घर जा रहा था कि पिपरी गांव के चंदन सिंह जो उसी स्कूल में पढ़ता है। वह अपने तीन साथियों के साथ आया व रोककर लाठी डंडे से पीटने लगा। बता दें कि चंदन का पिता दुर्गा शरण थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

पिटाई करता चंदन का साथी।
पिटाई करता चंदन का साथी।

दबिश देकर पकड़ने में जुड़ी पुलिस
उसने पिटाई का वीडियो भी बनाया। रोकने पर माना भी नहीं। अभय ने डर के चलते यह बात घर पर नहीं बताई।अब जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो थानाध्यक्ष हलियापुर राम विशाल सुमन ने पीड़ित को बुलाकर तहरीर ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुकदमा चंदन समेत एक अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है व आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...