पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

Hello...डायल 112 मेरी किडनैपिंग हो गई है:सुल्तानपुर में युवक के हाथ बांधकर हाईवे किनारे फेंका, PRV टीम ने बचाया

सुल्तानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने लिया युवक का बयान - Money Bhaskar
पुलिस ने लिया युवक का बयान

सुल्तानपुर में शनिवार को डायल 112 की टीम ने बड़ी वारदात को होने से रोक लिया। यहां एक युवक को कुछ लोगो ने बंधक बना लिया था। पीड़ित युवक ने मौके पाते ही डायल 112 को फोन किया। तत्काल टीम ने मौके पर पहुंचकर उसे बचा लिया। वो लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

खून का इल्जाम खुद पर लेने का बना रहे थे दबाव

जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अयोध्या-प्रयागराज राष्टीय राजमार्ग पर स्थित फरीदीपुर का है। डायल 112 के कांस्टेबल तेज बहादुर यादव ने बताया कि युवक सोहन की कॉल आई कि चार-पांच लोग हमें मारे हैं। हमारा किडनैप कर लिया है। पीड़ित ने फोन पर ही पुलिस को बताया कि आरोपी हमें खून का इल्जाम अपने सर लेने के लिए कह रहे हैं। इस सूचना पर पीआरवी टीम तत्काल मौके पर पहुंचा।

जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

पुलिस टीम को काफी ढूंढने के बाद पीड़ित हाईवे किनारे झाड़ियों में मिला। उसका हाथ साइकिल में बांधा गया था। जिसे पुलिस कर्मियों ने खोलकर थाना गोसाईगंज ले आई। पीड़ित के परिवार के लोग पहले से ही थाने पर मौजूद थे। उनके द्वारा थाने पर खड़ी एंबुलेंस 108 से इलाज के लिए उसे जिला चिकित्सालय सुल्तानपुर भेजा गया है। टीम में न देवेंद्र कुमार चौबे, महिला सिपाही अर्चना मौजूद रही।