पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानपुर में सड़क हादसे में 3 की मौत,7 घायल:ट्रक ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, जागरण करके वापस जा रहे थे कलाकार, 2 की हालत गंभीर

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल में घायलों का चल रहा इलाज। - Money Bhaskar
जिला अस्पताल में घायलों का चल रहा इलाज।

सुल्तानपुर से सटे अमेठी के त्रिसुंडी कस्बे के पास हादसा हुआ। प्रतापगढ़ से जागरण करके ई-रिक्शा से वापस आ रहे कलाकारों को अज्ञात ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं सात लोग घायल हुए हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें दो घायलों को गंभीर फ्रैंक्चर आया है।

त्रिसुंडी के पास हुई घटना

जिला अस्पताल में उस समय कोहराम मच गया। जब लगातार एंबुलेंस का यहां आना शुरू हुआ। रतनपुर के रहने वाले दस लोग झांकी करने प्रतापगढ़ गए थे। कार्यक्रम के बाद सुल्तानपुर वापस लौट रहे थे। इस दौरान उन्होंने ई-रिक्शा लिया। यह ई-रिक्शा अयोध्या-प्रयागराज हाईवे के त्रिसुंडी के पास पहुंचा, तो एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

अंबेडकर नगर का भी है एक घायल

हादसे में राजेंद्र निषाद (19), राहुल निषाद (21) व अजय (28) की घटना स्थल पर मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायलों की पहचान सुल्तानपुर निवासी रोहित निषाद, लल्लू निषाद, शुभम निषाद, राजवंत निषाद, राधा सोनी और अंबेडकरनगर निवासी विपिन के रूप में हुई है। आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

CM योगी ने हादसे पर दुःख जताया

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अमेठी सड़क हादसे पर दुःख जताया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य युद्ध स्तर पर कराने व घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचकर उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है।