पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुलतानपुर CHC में पड़ा दो नेपाली नागरिकों का शव:काठमांडू से तेलंगाना जा रही टूरिस्ट बस को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में दो लोगों की मौत; सीमा विवाद में उलझी पुलिस 14 घंटे बाद भी नहीं करा सकी पोस्टमार्टम

सुलतानपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सुलतानपुर में खड़ी दुर्घटना ग्रस्त बस। (इनसेट में मृत दो नेपाली के शव) - Money Bhaskar
सुलतानपुर में खड़ी दुर्घटना ग्रस्त बस। (इनसेट में मृत दो नेपाली के शव)

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में ट्रक ने एक टूरिस्ट बस को टक्कर मार दी। बस काठमांडू से तेलंगाना जा रही थी। अयोध्या-प्रयागराज राजमार्ग पर हुए हादसे में दो नेपाली नागरिकों की मौत हो गई। हादसे को 14 घंटे बीतने चुके हैं, लेकिन सीमा विवाद में उलझी पुलिस अभी तक मृतकों का पोस्टमार्टम भी नहीं करा सकी है। दोनों नेपाली नागरिकों का शव सीएचसी में खुले आसमान के नीचे पड़ा हुआ है।

दो की मौत, कई यात्री घायल

नेपाल के काठमांडू से यात्रियों को लेकर बस हैदराबाद के तेलंगाना प्रांत जा रही थी। अयोध्या-प्रयागराज राजमार्ग पर कूरेभार थाना क्षेत्र के जमोली बार्डर के पास ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि, बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। आगे जाकर ट्रक भी पलट गया। टक्कर से कई यात्रियों को चोट आई। जबकि, इनमें महेंद्र भुषाल (15) निवासी गिदरपुर थाना शांति बाजार जिला बरडिया नेपाल और प्रेम चलोने (35) पुत्र उदय चलोने निवासी ग्राम कालिका स्थान थाना विनायक नेपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार ने बताया कि, काठमांडू से आ रही बस का एक्सीडेंट होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच बस में सवार घायलों को कूरेभार सीएचसी पहुंचाया। हालांकि, इस बीच दो नेपालियों की मौत हो गई। घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...