पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानपुर में सुसरालियों ने विवाहिता को मारपीट कर निकाला:तीन साल के मासूम को भी मां से किया अलग, मां को बेटे की हत्या की आशंका

सुल्तानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में सुसरालियों पर विवाहिता ने मारपीट कर घर से भगाने का आरोप लगाया है। आरोप है भी है कि सुसरालीजनों ने उसके तीन साल के मासूम को भी उससे दूर कर दिया है। जिसके बाद मां को अपने मासूम बच्चे की हत्या का डर सता रहा है। इस बाबत उसने एसपी से शिकायत भी किया है। जहां पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली देहात क्षेत्र की घटना

मिली जानकारी के अनुसार मामला जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के जानापुर गांव का है। गांव निवासी सीमा वर्मा पत्नी जितेंद्र कुमार वर्मा ने एसपी को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि 12 मई को पति के अलावा जेठ बंटी, ननद अंजली व पति के मित्र अरविंद ने मारपीट कर उसे घर से बेघर कर दिया। पीड़िता ने बताया कि वो फिलवक्त कुड़वार थाना क्षेत्र के बाजार में अपनी बुआ के घर पर रह रही है।

मासूम आर्यन।
मासूम आर्यन।

सुसराल वाले बच्चे को गायब करने की दे रहे धमकी

आरोप है कि आरोपी सुसराली जनो ने उसे घर से निकालते समय उसके तीन साल के मासूम बेटे आर्यन वर्मा को उससे ले लिया है। सीमा का कहना है कि मैं अपने बच्चे के बिना रह नहीं सकती। उसने इस बात का भी आरोप लगाया है कि सुसराल वाले धमकी दे रहे हैं कि बच्चे को गायब कर देंगे जिससे हमारा तुम्हारा रिश्ता आसानी से खत्म हो जाएगा। पुलिस ने पूरे मामले में केस भी दर्ज किया है लेकिन अब तक बच्चे को मां को उपलब्घ नहीं कराया जा सका है। जो कि गैर कानूनी है।

खबरें और भी हैं...