पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पंचायत भवन की रखवाली करने गए प्रधान की बाइक चोरी:सुबह बाइक उठा तो गायब थी बाइक, CCTV में कैद हुई घटना; हिरासत में आरोपी

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक चोरी करते हुए आरोपी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। - Money Bhaskar
बाइक चोरी करते हुए आरोपी की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सुल्तानपुर में एक ग्राम प्रधान की बाइक पंचायत भवन के पास से गायब हो गई। CCTV फुटेज से खुलासा हुआ कि गांव के ही एक व्यक्ति ने बाइक चोरी की है। प्रधान आरोपी के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के बरुई ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान भगेलू निषाद ने पुलिस से शिकायत की है। शिकायत के अनुसार सोमवार रात वह ग्राम पंचायत बने ग्राम पंचायत सचिवालय पर लगाए गए कीमती उपकरणों की रखवाली के लिए वहां सो रहा था। सुबह जब वह सोकर उठा तो उसकी बाइक पंचायत भवन से चोरी हो चुकी थी।

पंचायत भवन में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर पता चला कि गांव का ही एक व्यक्ति आकाश निषाद बाइक लेकर गया है। ग्राम प्रधान भगेलू निषाद का आरोप है कि पहले भी आकाश निषाद अपने साथियों के साथ निर्माणाधीन इंटरलॉकिंग को भी क्षतिग्रस्त कर चुका है। आरोपी जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

पहले की घटनाओं में भी रहा है संलिप्त
आरोप है कि बीते दिनों जूनियर हाईस्कूल के पास रखी लोहे की सरिया को भी यही लोग उठा ले गए थे। पहले भी इसकी शिकायत थाने पर की गई थी लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं होने से इन लोगों का हौसला बुलंद है। जानकारी करने पर गोसाईगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार राय ने बताया कि ग्राम प्रधान की तरफ से तहरीर मिली है। जांच के दौरान बाइक गांव में ही पाई गई है। बाइक ओर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...