पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानपुर में मौत का लाइव VIDEO:रॉन्ग साइड में बाइक से कॉलेज जा रहे थे 3 दोस्त, रोडवेज ने रौंद डाला

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर में दो दिन पहले बुधवार यानी 22 जून को हुए बस हादसे में BSc के तीन छात्रों की जान चली गई थी। शुक्रवार को इस हादसे का वीडियो सामने आया है। छात्र बाइक से स्टंट करते हुए रान्ग साइड से जा रहे थे। तभी सामने से आई एक रोडवेज बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों छात्र बस और बाइक के साथ 200 मीटर तक घसीटते चले गए।

कॉलेज जा रहे थे तीनों दोस्त
यह हादसा अयोध्या-प्रयागराज हाइवे पर टाटियानगर के पास हुआ था। जौनपुर के समोधपुर के रहने वाला 23 साल का दिव्यांश सिंह सुल्तानपुर में केएनआईपीएसएस से BSc एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रहा था। वह पांचोपीरन कस्बे के हॉस्टल में रहता था। इसी हॉस्टल में अंबेडकरनगर के कुलदीप यादव और बस्ती के दानेश्वर सिंह भी रहकर पढ़ाई करते थे। तीनों छात्र बुधवार सुबह एक बाइक से तीनों फरीदीपुर अपने कॉलेज जा रहे थे।

गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के टाटियानगर से थोड़ा आगे पहुंचे, तभी अयोध्या से प्रयागराज की ओर जा रही प्रयागराज डिपो की बस ने सामने से आई बाइक को टक्कर मार दी। दिव्यांश और दानेश्वर की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि कुलदीप ने अस्पताल में दम तोड़ा था। सूचना के बाद पहुंचे कॉलेज के साथियों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की थी। पुलिस ने स्थिति संभाली थी।

फोटो पर क्लिक करके VIDEO देख सकते हैं...