पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानपुर में पुलिस ने कब्जे से छुड़वाया महिला का मकान:पड़ोसी कर रहे थे कब्जा,पहुंचा पूरा थाना; हिरासत में आरोपी

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में पुलिस ने कब्जे से छुड़वाया महिला का मकान - Money Bhaskar
सुल्तानपुर में पुलिस ने कब्जे से छुड़वाया महिला का मकान

सुल्तानपुर के लंभुआ कोतवाली की पुलिस ने कमाल ही कर दिया। एक महिला के मकान पर पड़ोसी कब्जा कर रहे थे। इसकी शिकायत जैसे ही पीड़िता ने थाने पर की कुछ ही समय में पूरा थाना मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने न सिर्फ महिला का घर छुड़वाया बल्कि आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने गई।

मारपीट पर आमदा हो गए थे दबंग

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बे के निवासी राकेश अग्रहरि ने करीब एक माह पहले 19 मई को अजय कुमार और विजय कुमार से अपनी पत्नी कंचल लता के नाम बैनामा करवा लिया था। इसी मकान पर पड़ोस के रहने वाले शिवशंकर भी निगाह बनाये हुये थे। लेकिन अजय विजय द्वारा कंचनलता के पक्ष में बैनामा करने के बाद शिवशंकर और उनके भाई अशोक, विनोद, महेश नाराज हो गए। आरोप है यह सभी जबरन महिला के मकान पर कब्जा करने लगे। दुकान का निष्प्रयोज्य सामान और कबाड़ कंचनलता के घर के सामने रखा जाने लगा। कंचन के परिवार वालों में विरोध किया तो ये सभी मारपीट आमादा हो गए।

हिरासत में लेती पुलिस।
हिरासत में लेती पुलिस।

दुकान के सामने से हटवाया गया सामान

इन्ही सब से परेशान कंचन के पति राकेश ने लंभुआ पुलिस से शिकायत की। इधर शिकायती पत्र मिला उधर पूरा का पूरा थाना कंचनलता के घर के सामने पहुंच गया। महिला और पुरुष सिपाहियों के साथ कई पुलिस अधिकारियों सख्त रुख अपनाया। दुकान के सामने रखा कबाड़ और निष्प्रयोज्य सामान हटाया गया। जो बेवजह हंगामा कर रहे थे उन्हें पहले प्यार से समझाया गया। नहीं समझे तो पुलिस ने हिरासत में ले लिया।