पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानपुर में मां-बेटी का हुआ कत्ल:बदमाशों ने दोनों को घर में घुसकर मारा, पुलिस जांच में जुटी

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में मां-बेटी का हुआ कत्ल - Money Bhaskar
सुल्तानपुर में मां-बेटी का हुआ कत्ल

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में लंभुआ तहसील क्षेत्र अंतर्गत कस्बे में दिनदहाड़े मां बेटी की गला रेतकर हत्या से हड़कंप मच गया। सनसनीखेज घटना को अंजाम देकर हत्यारोपी फरार हो गए हैं। SP सोमेन वर्मा, ASP विपुल व CO लंभुआ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं।

लंभुआ कोतवाली की घटना

जानकारी के मुताबिक लंभुआ कस्बे के निवासी रामसुख मौर्या सब्जी की दुकान लगाकर परिवार चलाता है। मंगलवार दोपहर जब वो दुकान पर सब्जी बेच रहा था तभी संदिग्ध अवस्था में उसकी पत्नी शकुंतला (50) और बेटी विजयलक्ष्मी (21) का खून में लथपथ शव पाया गया। दोनों की धारदार हथियार से हत्या की गई है। पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे कर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

घटनास्थल पर जमा भीड़।
घटनास्थल पर जमा भीड़।

पोस्टमार्टम में भेजा गया शव

थानाअध्यक्ष एके सिंह ने बताया किमां-बेटी की हत्या धारदार हथियार से किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के पीछे की वजह तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट समेत अन्य साक्ष्यों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

एसपी मौके पर पहुंचे।
एसपी मौके पर पहुंचे।

बाजार में पसरा सन्नाटा

वहीं घटना के बाद से पूरे बाजार में सन्नाटा पसर गया है। व्यापारी दुकान बंद कर घर में छुप गए हैं। बाजार में अफरातफरी का माहौल है। फिलहाल घटना को लेकर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। उधर पुलिस इस घटना को आशनाई से जोड़कर देख रही है। फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची है। रक्त के नमूने लेकर जांच पड़ताल किए जा रहे हैं।

एंबुलेंस से ले जाया गया शव।
एंबुलेंस से ले जाया गया शव।