पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मेनका गांधी ने पीएम के मंत्रिमंडल पर दिया बयान:सुलतानपुर ​​​​​​​ में दो दिन के दौरे पर थी मेनका गांधी, मंत्रिमंडल में जगह ने मिलने के सवाल पर दिया जवाब- कहा कितनों को मंत्री बनाएंगे पीएम

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में दो दिवसीय दौरे पर आई मेनका गांधी ने की मीडिया से बात। - Money Bhaskar
सुल्तानपुर में दो दिवसीय दौरे पर आई मेनका गांधी ने की मीडिया से बात।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में मेनका गांधी दो दिवसीय दौरे पर दौरे पर थी। यहां जब पत्रकारों ने उनसे उन्हें व वरुण गांधी को मंत्रिमंडल में शामिल ना करने की वजह पूछी। तो उन्होनें कहा पीएम कितने लोगों को बनाएंगे मंत्री। इसके बाद उन्होनें प्राइवेट स्कूलों की फीस और अवैध आरा मशीनों की भी बात की।

दो दिवसीय दौरे का था आखिरी दिन

मेनका गांधी दो दिन के दौरे पर सुल्तानपुर आई थी। दौरे का आज आखिरी दिन था। विकास भवन के मीटिंग हॉल में बैठक हई। जिसमें उन्होनें नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष की तारीफ की है। उन्होनें कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में डीडीसी ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर वोट किया है। जो कि खुशी की बात है। इसके बाद उन्होनें पत्रकारों से बात की। उनसे उन्हें व वरुण गांधी को मंत्रिमंडल में जगह ना मिलने के बारे में पूछा गया। जिस पर उन्होनें कहा कि हम 6, साढ़े 6 सौ, बारह सौ एमपी हैं। कितनों को शामिल करेंगे प्रधानमंत्री।

अवैध आरा मशीनों का किया जिक्र

उन्होनें बताया कि वह डीएम से मिली और उनसे कहा कि आप प्राइवेट स्कूलों की फीस में कुछ राहत दिलवाने की कोशिश करें। इससे अभिभावकों के लिए काफी अच्छा रहेगा। उन्होनें आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश है अवैध आरा मशीनों को बंद कराने का। यहां कई आरा मशीनें है। जिन्हें बंद करवाना चाहिए।

खबरें और भी हैं...