पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आमने-सामने हुए भाजपा नेता व ट्रैफिक पुलिस के दीवान:सुल्तानपुर में चालान पर भड़के पूर्व जिला पंचायत सदस्य, घंटों चली नोक झोंक

सुल्तानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर बस स्टॉफ पर आज उस समय अफरातफरी मच गई जब ट्रैफिक पुलिस के दीवान और भाजपा नेता आमने-सामने हो गए। बीच सड़क दोनों के बीच जमकर नोक झोंक हुई। बताया जा रहा है कि दीवान ने भाजपा नेता का ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने पर चालान कर दिया था जिस पर वो आग बबूला हो गए।

कोतवाली नगर के बस स्टॉप का मामला

मिली जानकारी के अनुसार घटना कोतवाली नगर से 50 कदम की दूरी पर स्थित बस स्टॉप की है। ट्रैफिक के दीवान सत्य प्रकाश यातायात व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त रखने के लिए बस स्टॉप पर ड्यूटी दे रहे थे। इसी समय कुड़वार ब्लॉक के पूर्व जिला पंचायत सदस्य रणविजय सिंह अपने समर्थकों के साथ उधर से गुजरे। चेकिंग के लिए दीवान गाड़ी बस स्टॉप के पास लगाए थे जिससे भाजपा नेता की गाड़ी निकले में कुछ अवरुद्ध हुआ।

दीवान और भाजपा नेता में होती नोकझोंक।
दीवान और भाजपा नेता में होती नोकझोंक।

घंटे भर बाद शांत हुआ मामला

बस फिर क्या था नेताजी ने सत्ता की हनक दिखाया। आरोप है कि गाड़ी से उतरते ही भाजपा नेता ट्रैफिक दरोगा को गालियां देने लगे और उसे देख लेने की धमकी दिया। ट्रैफिक दीवान ने कहा यातायात नियम के उल्लंघन का उन पर आरोप लगाया और गाड़ी कोतवाली ले चलने को कहा जिस पर बात बढ़ गई। उनके समर्थक भी गाड़ी से उतर आए और दीवान सत्य प्रकाश से उलझ गए। देखते ही देखते वहां मजमा लग गया और नोक झोंक बढ़ गई। घंटे भर चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद मामला शांत हुआ।

पार्टी पदाधिकारी भी उलझा।
पार्टी पदाधिकारी भी उलझा।

टीआई बोले यातायात नियमों का उड़ाई थी धज्जियां

उधर भाजपा नेता ने सस्पेंड कराने समेत कई अन्य चेतावनियां दी। इसी बीच मौके पर पहुंचे यातायात निरीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बीच-बचाव किया। टीआई अनूप सिंह ने बताया कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य के वाहन पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने के मामले में चालान किया गया है।

खबरें और भी हैं...