पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानपुर में करंट लगने से झुलसा यात्री:हाईवोल्टेज तार से टच हुई बस, मची अफरा-तफरी, ट्रामा सेंटर रेफर किया गया घायल

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में अयोध्या-प्रयागराज बाइपास पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक प्राईवेट बस में करंट उतर आया। बस पर सवार एक यात्री करंट लगने से बुरी तरह झुलस गया। जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया है। बस पर करीब 30 यात्री सवार थे।

शहर के संस्कार ढाबे के पास की घटना

जानकारी के अनुसार घटना जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित संस्कार ढाबे के पास की बताया जा रहा है। स्थानीय लोगो के मुताबिक अयोध्या की ओर से आ रही बस जब यहां पहुंची उसी समय एक 33 हजार वॉट के तार से वो टच कर गई। बस के तार से संपर्क होने के बाद धुंआ उठाने लगा। बस में बैठे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई।

करंट उतरते ही बस से उड़ने लगा धुंआ।
करंट उतरते ही बस से उड़ने लगा धुंआ।

स्थानीय लोगो ने पहुंचाया जिला अस्पताल

इस बीच बस पर सवार प्रयागराज का एक यात्री मलखान यादव पुत्र रामप्यारे करंट की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया। जैसे तैसे ड्राईवर ने स्टेरिंग काटकर बस को किनारे लगाया। तत्काल स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायल मलखान यादव को बस से उतार कर उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया लेकिन हालत क्रिटिकल देख कुछ समय बाद उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...