पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुल्तानपुर में सांड़ से टकराकर पलटी बस:ससुर के शव का अंतिम संस्कार करने जा रहा था, दामाद और चालक की मौत

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर के लंभुआ में मंगलवार सुबह मिनी बस सांड़ से टकरा गई। बस बेकाबू होकर पलट गई, जिससे चालक सहित 2 की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए। घायलों को सुल्तानपुर जिला अस्पताल भेजा गया है। मृतक अपने ससुर के शव को लेकर बनारस जा रहे थे। बस में 11 लोग सवार थे।

लखनऊ के राजेंद्र अवस्थी और बहराइच के बस चालक ओंकार नाथ यादव की मौत हुई है। एसडी शुक्ला, सत्य प्रकाश मिश्रा, देवांश मिश्रा, शशि भूषण मिश्र, चक्रपाणि शुक्ला, शिव बालक शुक्ला, घनश्याम मिश्र, गया प्रसाद शुक्ल और राजेंद्र कुमार घायल हो गए। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंभुआ ले जाया गया। जहां से हालत गंभीर देखते हुए 4 लोगों को जिला अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया गया।

सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।
सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

सांड़ से टकराई मिनी बस
सोमवार को राजेंद्र कुमार अवस्थी के ससुर की कल मौत हो गई थी। उनके शव को लेकर सभी रात में बनारस जा रहे थे।लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पटखौली गांव के निकट बस सांड़ से टकरा गई। जिससे बस पलट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. डीके त्रिपाठी के मुताबिक घायल के परिजनों को सूचित कर उन्हें बुलाया जा रहा है। हादसे में घायलों का इलाज करने के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम लगाई गई। लखनऊ से वाराणसी के लिए भेजी जा रही शव के अंतिम संस्कार की तैयारियां भी तेज कर दी गई। प्रशासन के मुताबिक 2 मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

पुलिस ने शुरू की जांच।
पुलिस ने शुरू की जांच।
खबरें और भी हैं...