पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सवारी बनकर चोरी करने वाले गिरफ्तार:तीन दिन पहले टेंपो से बैग चोरी कर भागे थे, चोरी का सामान भी बरामद

लम्भुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुलतानपुर की लंभुआ तहसील के कोतवाली देहात पुलिस ने मंगलवार को दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है। जिनको जेल भेजने की कार्रवायी की जा रही है। लंभुआ क्षेत्र ये सवारी बनकर महिलाओं का बैग व जेवरात चोरी करने का काम करते थे।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने थाने के रेलवे क्रासिंग पर चेकिंग लगाई थी। जहां पर बैग लेकर जा रहे दो संदिग्धों को पकड़ा गया, जिनकी तलाशी लेने पर चोरी का सामान भी मिला। पकड़े गये अभियुक्तों की पहचान मो. नाजिम पुत्र कलुआ निवासी शेख सोलान थाना नूरपुर जनपद बिजनौर तथा दूसरे साथी की पहचान सादाब अहमद पुत्र परवेज अहमद निवासी सोनबरसा थाना बल्दीराय जनपद सुलतानपुर के रूप मे हुई है।

पुलिस गिरफ्त में सवारी बनकर लूटपाट करने वाले अभियुक्त
पुलिस गिरफ्त में सवारी बनकर लूटपाट करने वाले अभियुक्त

अभियुक्तों के पास से चोरी का सामान हुआ बरामद

दोनों ने तीन माह पहले हुई चोरी की घटना में संलिप्तता स्वीकारी है। दोनों अभियुक्तों के पास दो जोड़ी पायल, दो जोड़ी नयी बिछिया, दो जोड़ी पुरानी बिछिया सफेद धातु की तथा एक जोड़ी कील ,एक जोड़ी टप्स बरामद हआ है। अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि 21 मई को बाधमण्डी से टैक्सी पर सवार होकर दोनो दोमुहा चौराहे के पास बैग टैपो से बैग चोरी किऐ थे।

जिसमें से उक्त गहने बैग का ताला तोड़कर चोरी कर लिये थे। पुलिस ने दोनों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवायी की है। देहात कोतवाल गौरीशंकर पाल ने बताया कि पकडे गये चोरो को चोरी के सामान के साथ जेल भेजने की कार्रवायी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...