पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चांदा ब्लॉक के आवासीय परिसर में चोरी:ग्राम पंचायत अधिकारी के कक्ष से इनवर्टर की बैटरी उड़ा ले गए चोर, दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर घुसे थे

लंभुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लंभुआ के चांदा विकासखंड मुख्यालय पीपी कमैचा के आवासीय परिसर में रविवार रात पीछे का दरवाजा तोड़कर चोर घुसे और ग्राम विकास अधिकारी के कक्ष से इनवर्टर बैटरी उड़ा ले गए।

विकासखंड पर खंड विकास अधिकारी श्याम नारायण चतुर्वेदी निवास करते हैं। इनके अलावा चौकीदार निरहू राम भी रहते हैं। ग्राम पंचायत अधिकारी पंकज कुमार का भी आवास यहीं पर है। हालांकि इनके अतिरिक्त पूरे विकासखंड के आवासीय परिसर में कोई और कर्मचारी नहीं रहता है। इसी का फायदा उठाकर रविवार की रात चोर ब्लॉक परिसर में दाखिल हुए।

ताला तोड़कर अंदर घुसे थे चोर।
ताला तोड़कर अंदर घुसे थे चोर।

देखरेख के लिए पुख्ता किए जाएंगे इंतजाम
ग्राम पंचायत अधिकारी पंकज कुमार के कक्ष में पीछे से दरवाजा तोड़कर पहुंचे और इनवर्टर बैटरी उठा ले गए। ग्राम विकास अधिकारी पंकज कुमार ने इसकी शिकायत कोतवाली में नहीं की है। इस बाबत खंड विकास अधिकारी श्याम नारायण चतुर्वेदी ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी मिली है। हमने चौकीदार को इस बाबत सख्त निर्देश भी दिए हैं। आगे से किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दूसरी तरफ कोतवाली निरीक्षक आरबी सुमन ने बताया कि घटना की जानकारी तो मिली है। सरकारी आवासीय परिसरों की देखरेख और निगरानी के लिए और भी पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...