पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लंभुआ के रितेश रजवाड़ा ने लिखा मेजर फिल्म का गाना:'साथिया' आज होगा रिलीज, 10 साल में साहित्य से बॉलीवुड तक का तय किया सफर

लम्भुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुलतानपुर की माटी में पले बढ़े रामपुर रियासत के चिराग बॉलीवुड सितारे रितेश रजवाड़ा की कलम से लिखा फिल्म मेजर का गाना 'साथिया' 25 मई को रिलीज होगा। रितेश रजवाड़ा लंभुआ विधानसभा के रामपुर रजवाड़े चांदा गांव के मुल निवासी हैं।

रितेश रजवाड़ा साहित्य में रखते हैं गहरी समझ
लंभुआ तहसील के रजवारे रामपुर रियासत के चिराग रितेश इन दिनों हिंदी फिल्मों से लेकर साउथ की फिल्मों के लिए गीत व संवाद लेखन का कार्य रहे हैं। इस मुकाम पर पहुंचने के पहले रितेश रजवाड़ा छात्र राजनीति में सक्रिय रहे हैं। कई छात्र आंदोलनों की अगुवाई करने वाले रितेश रजवाड़ा साहित्य में गहरी समझ रखते हैं।

26/11 मुंबई अटैक पर बनी है फिल्म
साहित्य लेखन और भाषण से नई शुरुआत करने वाले रितेश इन दिनों बालीवुड से जुड़ गए हैं। आतंकवाद पर बन रही नई फिल्म मेजर में वह गीत लिखे हैं। यह फिल्म 26/11 मुंबई अटैक में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन, लव लाइफ और मेजर बनने तक की पूरी कहानी दिखाई गई है। यह फिल्म साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है।

लोगों में खुशी का माहौल
रितेश रजवाड़ा की इस उपलब्धि पर उनके तमाम चाहने वालों, जिसमे अर्पित मिश्रा सुभाष गुप्ता यीशु, बंटी सिंह प्रमोद मौर्य, विनोद, अजय दुबे, विजय दुबे ने खुशी का इज़हार किया है। लोगों को आज के दिन का इंतजार है जब उनके बीच के किसी खास को एक नई पहचान की शुरुआत मिलेगी। रितेश बताते हैं कि यह अपनों का प्यार व दुलार है, जो हमे एक नई ऊंचाई पर जाने को बल देता है।

खबरें और भी हैं...