पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लम्भुआ के संसारीपुर मे गरजा बुलडोजर:अवैध कमरे व दीवार को प्रशासन ने ढहाया, पुलिस व राजस्व टीम ने हटाया अतिक्रमण

लम्भुआएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लंभुआ तहसील के संसारीपुर के कजियापुर गांव मे बंजर जमीन पर कब्जा कर मैरिज लान बनाया गया था । पूर्व प्रधान की शिकायत को संज्ञान मे लेकर जिलाधिकारी द्वारा जांच के बाद अवैध कब्जा को ढहाने का निर्देश दिया गया। मंगलवार को तहसील प्रशासन तथा कोतवाली देहात पुलिस की मौजूदगी मे अवैध कब्जा को ढहाने की कारर्वायी की गयी है।

लंभुआ तहसील के कोतवाली देहात मे मंगलवार को कोतवाली देहात पुलिस बल तथा तहसीलदार व कानूनगो तथा हल्का लेखपाल की टीम ने अवैध रूप से ग्रामसमाज की जमीन पर (बंजर) जमीन पर बने मैरिज लान को जेसीबी मशीन से गिरवा दिया गया। ग्राम समाज की जमीन पर गांव के ही नियाज अहमद पुत्र जिलई ने अनाधिकृत रूप से मैरेज लान बना कर कब्जा किया था ।

अवैध जीमन पर बने कब्जे को हटवाते अधिकारी
अवैध जीमन पर बने कब्जे को हटवाते अधिकारी

पूर्व प्रधान जसीम खान की शिकायत पर मामले की जांच की गयी जिसकी रिपोर्ट पर जिलाधिकारी के निर्देश पर मंगलवार को पुलिस तथा राजस्व टीम मौके पर पहुंची । कोतवाली देहात पुलिस की मौजूदगी में तहसीलदार लम्भुआ अरविंद मिश्रा, राजस्व निरीक्षक माता प्रसाद उपाध्याय हल्का लेखपाल इन्द्र भान मिश्रा तथा बाबूगंज चौकी के मनीराम यादव की मौजूदगी मे अवैध रूप से ग्राम समाज की जमीन पर बनाऐ गये मैरिज लान को जेसीबी मशीन से ढहा दिया गया।

तहसीलदार अरविन्द मिश्रा ने बताया कि संसारीपुर मे बंजर जमीन पर काबिज अवैध कब्जेदार के निर्माण को गिराने की कार्रवाई की गयी है।

खबरें और भी हैं...