पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

350 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मिली साड़ी:सहायिकाओं को पीली तो कार्यकर्ताओ को दी गई पिंक साड़ी

लम्भुआ, सुल्तानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लंभुआ तहसील के भदैंया विकास क्षेत्र के आंगनबाड़ी केन्द्रों में कार्यरत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं को शासन से प्राप्त ड्रेस का वितरण ब्लॉक कार्यालय पर बुधवार को किया गया। ड्रेस पाकर महिला कार्यकर्ताओं के चेहरे खिल गए।

लंभुआ तहसील के भदैंया विकास खण्ड में कुल 154 आंगनबाड़ी और 21 मिनी आंगनबाड़ी केन्द्रों का संचालन किया जा रहा है। जिसमें 3 से 6 वर्ष के लगभग चार हजार बच्चे पंजीकृत हैं, जिनको शासन की योजनाओं की सुविधा दी जा रही है। प्रत्येक केन्द्र पर एक कार्यकर्ता एवं सहायिका की नियुक्ति शासन द्वारा की गई है जो हर दिन प्री-प्राइमरी मे पढने वाले बच्चों को शिक्षा देती हैं ।

सरकार ने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को पिंक कलर तथा सहायिकाओं को पीले रंग की साड़ी सभी परियोजना केन्द्र कार्यालयों पर भेज दिया है। बुधवार को भदैंया विकास खंड के सीडीपीओ कार्यालय पर मौजूद सुपरवाइजर विज्ञानी सिंह ने परियोजना कार्यालय पर सैकड़ों कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं को ड्रेस वितरित किया ।

सीडीपीओ/ प्रभारी डीपीओ रवीश्वर राव ने बताया कि शासन से प्राप्त ड्रेस का वितरण कार्यक्रम जारी है।
सीडीपीओ/ प्रभारी डीपीओ रवीश्वर राव ने बताया कि शासन से प्राप्त ड्रेस का वितरण कार्यक्रम जारी है।

सीडीपीओ/ प्रभारी डीपीओ रवीश्वर राव ने बताया कि शासन से प्राप्त ड्रेस का वितरण कार्यक्रम जारी है, जिसके तहत सभी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं को आया हुआ ड्रेस वितरित किया गया है। ड्रेस पाते ही कार्यकताओं के चेहरे खिल उठे तथा सभी ने सरकार को धन्यवाद दिया है। इस दौरान इलियास अहमद, शीला श्रीवास्तव, गायत्री, नीता, सुशीला मौर्या, आदि मौजूद रही।

खबरें और भी हैं...