पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयसिंहपुर में रॉड से पीटकर पत्नी की हत्या:मुंबई से लौटे पति ने की वारदात, आरोपी हिरासत में, सगे बहनोई की हत्या में भी जा चुका है जेल

जयसिंहपुर, सुलतानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव को सील करते पुलिस। - Money Bhaskar
शव को सील करते पुलिस।

सुल्तानपुर के जयसिंहपुर में परदेश से लौटे पति ने देर रात पत्नी की हत्या कर दी। लोहे के रॉड से सिर पर वार कर पति ने पत्नी को लहूलुहान कर दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। हत्या के कारण का पता अभी नहीं चला पाया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। वह सगे बहनोई की हत्या में भी आठ साल पहले जेल जा चुका है।

15 साल पहले हुई थी शादी

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बझना चोपई का पुरवा निवासी गंगा प्रसाद पाल की शादी 15 साल पहले धनपतगंज थाना क्षेत्र के खारा गांव निवासी राज बहादुर पाल की बेटी रीमा पाल के साथ हुई थी। दोनों का दांपत्य जीवन सुखमय तरीके से बीत रहा था। शादी के बाद उन्हें तीन बच्चे अंश (14), अर्पित (8) व बेटी अंशिका (12) हुईं। परिवार के भरण-पोषण के लिए गंगा प्रसाद मुंबई रहकर काम करता था। सोमवार की शाम वह घर लौटा। देर रात ढाई बजे पत्नी से विवाद के बाद उसकी हत्या कर दी। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने स्वयं घटना की सूचना पुलिस को दी।

वारदात के बाद गमजदा बैठीं घर की महिलाएं।
वारदात के बाद गमजदा बैठीं घर की महिलाएं।

जांच के बाद होगी कार्रवाई

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लोहे की रॉड को बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। फिलहाल अभी तक वारदात के पीछे का रहस्य बरकरार है। आरोपी गंगा प्रसाद आठ साल पहले सगे बहनोई की सूरत में हत्या के मामले में जेल भी जा चुका है। क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर कृष्णकांत सरोज ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आरोपी से प्रकरण के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

मृतका के तीनों बच्चे।
मृतका के तीनों बच्चे।