पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयसिंहपुर में दुकान से चोरी का VIDEO:एक-एक कर गाड़ी में लाद ले गए नमक की 10 बोरियां, लग्जरी कार से आए थे युवक

जयसिंहपुर, सुलतानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हुए युवक।

जयसिंहपुर में किराने की दुकान से चोरी का वीडियो सामने आया है। जिसमें दुकान के बाहर रखी नमक की बोरी को कुछ युवक उठाकर ले जाते हुए दिख रहे हैं। लग्जरी कार से आए चोरों ने एक-एक कर 10 बोरियां गाड़ी में लाद लीं। इसके बाद फरार हो गए। चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद पुलिस चोरों की तालश में जुट गई है।

24 जून रात की घटना, सुबह चला पता

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में दोस्तपुर रोड पर पंकज गुप्ता की किराने की दुकान है। पंकज ने दुकान के सामने खुले में नमक की बोरी रखी हुई थी। 24 जून की देर शाम पंकज दुकान बन्द करके घर चले गए। 25 जून की सुबह जब वह दुकान खोलने पहुँचे तो बाहर रखी नमक की बोरियां गायब थीं। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद घटना का पता चला। रात में कार से आए चोरों ने 11 हजार रुपए कीमत की दस बोरी नमक की चोरी कर ली। इसके बाद मोतिगरपुर चौक की तरफ फरार हो गए।

दुकान से नमक की बोरी लादकर ले जाता युवक कैमरे में कैद हो गया।
दुकान से नमक की बोरी लादकर ले जाता युवक कैमरे में कैद हो गया।

सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा वीडियो

सीसीटीवी फुटेज के साथ पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी। थाना अध्यक्ष राज कुमार वर्मा ने बताया कि चोरों की तलाश की जा रही है। वहीं लग्जरी कार से नमक चोरी होने का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। वहीं वीडियो भी खूब शेयर हो रहा है।

कार सवार युवकों ने दुकान के बाहर रखीं बोरियां चोरी कर लीं।
कार सवार युवकों ने दुकान के बाहर रखीं बोरियां चोरी कर लीं।